Monday, June 24, 2024

Nitish Kumar को I.N.D.I.A. गठबंधन की तरफ से मिला PM का ऑफर, इसपर JDU नेता केसी त्यागी का बड़ा बयान

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Nitish Kumar को लेकर जेडीयू नेता केसी त्यागी ने एक बड़ा बयान दिया है। आपको बतादें कि केसी त्यागी ने केंद्र में सरकार गठन से पहले कहा कि आईएनडीआई गठबंधन (I.N.D.I.A. Alliance) का राष्ट्रीय संयोजक बनाने से Nitish Kumar को जिन नेताओं ने इनकार कर दिया था वे प्रधानमंत्री बनने का उन्हें प्रस्ताव दे रहे हैं।

nitish k

जानकारी के अनुसार एक समाचार पत्र को इंटरव्यू देते हुए जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि I.N.D.I.A. गठबंधन के नेताओं की ओर से चुनाव नतीजे सामने आने के बाद Nitish Kumar को प्रधानमंत्री पद का ऑफर दिया गया, पर उन्हें इस ऑफर को ठुकरा दिया। और अब उनके इस बयान ने हर तरफ सियासी खलबली मचा दी है।

विपक्षी गठबंधन के Nitish Kumar रहे चुके हैं सूत्रधार

जैसा कि सब जानते हैं कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी बहुमत के आंकड़े को छूने में इस बार असफल हुई है। पर टीडीपी और जेडीयू ने भाजपा का एनडीए सरकार बनाने के लिए समर्थन किया है। दरअसल, जेडीयू को इस चुनाव में 12 लोकसभा सीटें मिली है। वहीं दूसरी ओर टीडीपी को इस बार 16 सीटें मिली है। बतादें कि Nitish Kumar ने जो कि I.N.D.I.A. गठबंधन के सूत्रधार रहे चुके हैं उन्होंने यह साफ बोल दिया है कि वे अपना समर्थन इस एनडीए सरकार को देते रहेंगे।

अग्निवीर योजना पर विचार करने की जरूरत: केसी त्यागी

देश के दो बड़े विषयों पर जेडीयू ने अपना रुख स्पष्ट किया है। दरअसल, सेना में भर्ती वाली अग्निवीर योजना के समान नागरिक संहिता और अग्निवीर योजना की समीक्षा पर वह राज्यों से बातचीत के पक्ष में है।

kc tyaagi

BJP में जेडीयू को मिल रहा है सम्मान: केसी त्यागी

आगे केसी त्यागी ने कहा कि Nitish Kumar के साथ I.N.D.I.A. गठबंधन के नेताओं द्वारा किए गए दुर्व्यवहार के कारण विपक्ष से उन्होंने रिश्ता तोड़ लिया है। और, भारतीय जनता पार्टी जेडीयू को सम्मान दे रही है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights