Monday, June 17, 2024

नहीं मिली Manish Sisodia को liquor scam में जमानत! Court ने बढ़ाई न्यायिक हिरासत

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम Manish Sisodia को लगा बड़ा झटका। शनिवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने 18 अप्रैल तक Manish Sisodia की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है. बतादें की 18 अप्रैल को मामले की अगली सुनवाई होगी। ये उम्मीद जताई जा रही थी कि Manish Sisodia को liquor scam से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज राउज एवेन्यू Court से जमानत मिल सकती है. हालांकि ऐसा अबतक ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है.

एक-एक आरोपी द्वारा अब तक दस्तावेजों की जांच के लिए कितना वक्त लगा ये ED से कोर्ट ने सुनवाई के दौरान पूछा। आपको बतादें की Manish Sisodia ने तिहाड़ जेल से शुक्रवार को यानि सुनवाई से एक दिन पहले एक चिट्ठी लिखी थी. और इस चिट्ठी में Manish Sisodia ने ये लिखा था की वह जल्दी ही बाहर मिलेंगे.

2 अप्रैल को जमानत याचिका पर हुई थी सुनवाई

Manish Sisodia को न्यायिक हिरासत में राउज एवेन्यू Court ने पहले 6 अप्रैल तक भेजा था. और 2 अप्रैल को इससे पहले Manish Sisodia की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई थी. और उनके वकील ने जमानत याचिका पर हुई सुनवाई के दौरान कहा था कि ED को अब तक Manish Sisodia के पास से नहीं लगी है. 10 महीने से ज्यादा समय जांच पूरा हुए हो गए हैं. लेकिन कोई भी सबूत ED को नहीं मिला है.

Manish Sisodia तिहाड़ में 13 महीने से बंद हैं

Manish Sisodia ने कहा कि वो हर फैसला Court का मानने को त्यार हैं. जैसा की सब जानते हैं की तिहाड़ जेल में लगभग 13 महीने से Manish Sisodia बंद हैं. आपको बतादें की उन्हें 26 फरवरी 2023 को गिरफ्तार किया गया था. सुप्रीम कोर्ट से संजय सिंह को सशर्त जमानत मिलने के बाद ऐसी उम्मीद जताई जा रही है की जैसे उन्हें जमानत मिली, वैसे ही बेल Manish Sisodia को भी शायद मिल सकती है.

 

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights