Tuesday, June 18, 2024

NOIDA: live-in में रह रहे पार्टनर की मौत, आत्महत्या है या साजिश ?

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

NOIDA: आये दिन मौत और आत्महत्या (suicide) की घटनाये सामने आती रहती है। लेकिन नोएडा से एक खबर ऐसी आ रही है जिसे सुन कर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएगें। दरअसल नोएडा के गौतमबुद्धनगर जिले के थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी सोसाइटी में आत्महत्या कर ली हैं। जिसका कारण पार्टनर से झगड़ा है

जी हाँ लिव- इन (live-in) रिलेशनशिप में रहने वाले युवक ने ‘पार्टनर’ से झगड़ा होने के कारण फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम प्रशांत बताया जा रहा है।

इस मामले को लेकर थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि, प्रशांत गौर सिटी सोसाइटी में अपने पार्टनर के साथ लिव- इन में रहता था। सोमवार को उनके बिच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जिसके बाद महिला फ्लैट छोड़ कहीं चली गई।

तो वहीं टावर के सुरक्षा गार्ड ने पुलिस को बताया कि ये महिला यह कहकर चली गई थी कि प्रशांत आत्महत्या करने की धमकी दे रहा है। लेकिन गार्ड ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया और इस चीज़ को अनदेखा कर दिया।

उसी सोमवार की देर रात सोसाइटी के लोगों को पता चला कि प्रशांत ने आत्महत्या कर ली है जिसके बाद अफरा तफरी में पुलिस को इस बात की सुचना पहुंचाई गई। पुलिस को सुचना मिलते ही वो घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

फ़िलहाल मृतक के घरवालों तक घटना की सुचना पंहुचा दी गई है। साथ ही पुलिस आत्महत्या के कारण का पता लगाने में जुट चुकी है। जल्द ही इस पुरे मामले से पर्दा उठाया जाएगा।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights