Monday, June 17, 2024

OnePlus 13 में मिलने वाला है अपग्रेड कैमरा सेटअप, Snapdragon 8 Gen 4 के साथ जल्द होगा लॉन्च

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

OnePlus 13 पर OnePlus कथित तौर पर काम कर रहा है। लगभग हर दिन जल्द आने वाले OnePlus 13 के बारे में कुछ न कुछ नई अपडेट सामने आ रही है. इसी बीच एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि, 2K 8T LTPO डिस्प्ले फोन में डिस्प्ले होगी। वहीं आज OnePlus 13 के कैमरा सेटअप के बारे में टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने जानकारी दी है।
phh
मिली जानकारी के मुताबिक, आपको ट्रिपल-कैमरा सिस्टम OnePlus 13 में देखने को मिलेगा, और इसमें सारे 50 मेगापिक्सल सेंसर मौजूद होंगे। इसके अलावा इसमें एक अल्ट्रावाइड लेंस, एक टेलीफोटो लेंस और एक प्राइमरी सेंसर शामिल है। लेकिन सेटअप OnePlus 12 से थोड़ा अलग है, इसमें आते हैं 64 मेगापिक्सल पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस, 48 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा, और 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा।

OnePlus 12 के मुकाबले कैसा होगा OnePlus 13

आपको बतादें कि टिपस्टर के द्वारा यह भी पता चला है कि, OnePlus 12 के ही OnePlus 13 का टेलीफोटो लेंस 3x ऑप्टिकल जूम की पेशकश करेगा, पर इसको “अपग्रेडेड” बताया गया है। यानि कैमरा हार्डवेय या बड़ा सेंसर साइज में दूसरे सुधार भी हो सकते हैं। इसमें फोन की बैटरी को भी अपग्रेड मिलने की उम्मीद नजर आ रही है.

phonee

जानकारी के अनुसार, OnePlus 12 में दी गई 5400mAh बैटरी के मुकाबले आगामी OnePlus फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 6000mAh बैटरी से लैस किया जाने वाला है। जिससे यह ज्यादा वक्त तक चार्जिंग के बाद चलायी सकती है।

जैसा कि सब जानते हैं कि OnePlus 11 से हटाने के बाद OnePlus ने OnePlus 12 के साथ वायरलेस चार्जिंग को फिर से अपने ग्राहकों के लिए पेश किया था। लेकिन अब बताया जा रहा है कि OnePlus 13 के साथ कंपनी एक बार फिर से इस फीचर को हटा सकती है। OnePlus 13 में Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट भी होगा जिसकी अक्टूबर में यानि इस वर्ष लॉन्च होने की उम्मीद है। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि उसी महीने OnePlus 13 के भी लॉन्च होने की उम्मीद है जो नए प्रोसेसर से इसे लैस पहला फोन बना देने वाला है।phone

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights