Monday, June 24, 2024

Online Challenge पड़ा इस महिला को भारी! पैर की उंगलियां काटने की नौबत आई

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

रियलिटी टीवी स्टार थैमी कैरोलिन जो ब्राजील की रहने वाली हैं उनके साथ एक भयानक हादसा हो गया है. यूरोपीय देशों में आजकल एक Online Challenge या कहें तो एक ट्रेंड काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने हिस्सा लिया था. उस Online challenge के अनुसार आपको नमक और बर्फ से भरी बाल्टी में अपने पैरों को रखना है. और ऐसा ही थैमी ने भी किया, जिस वजह से थैमी के पैरों की उंगलियों को काटने की नौबत आ गई.

दरअसल, थैमी कैरोलिन को ये बात पता थी कि उनके लिए ये Online challenge भारी पड़ने वाला है, फिर भी उन्होंने ये Online Challenge किया जिसके बाद थैमी कि हालत ऐसी हो गयी की उनके पैरों की उंगलियों को काटना पड़ा.

असहनीय होने लगा था दर्द:

एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीते 6 अप्रैल का की उस भयानक घटना को थैमी ने याद करते हुए बताया कि, ‘मैंने 15 मिनट तक नमक वाली बर्फ में अपने पैरों को रखा. फिर जब अपना पैर मैंने बाहर निकाला तो मुझे इतना दर्द महसूस हुआ, जितना मुझे कभी अपने पूरे जीवन में महसूस नहीं हुआ था. जब मैंने अपना पैर बर्फ से भरी बाल्टी से बाहर निकाला तो तीन उंगलियां मेरे पैर की काली पड़ गई थीं’. इसके आगे थैमी कैरोलिन ने बताया कि एक क्लिनिक में इलाज के लिए उन्हें ले जाया गया था, जहां उन्हें बताया गया कि थ्रोम्बोसिस का उन्हें खतरा है और अगर एक और मिनट के लिए भी वह अपने पैर बर्फ में रखतीं तो उन्हें नेक्रोसिस हो सकता था.

अब मुश्किल हो गया चलना-फिरना:

थैमी कैरोलिन ने बताया कि अपने पैरों पर वह दबाव ही नहीं डाल पा रही थीं. उन्हें ऐसा लग रहा था की वो चलने-फिरने में असमर्थ हो गई हैं. आपको बतादें कि इस 2 हफ्ते इस घटना को लगभग हो गए हैं, पर वह अभी भी चल-फिर नहीं पा रहीं. और बताया की व्हीलचेयर की तरह घर की कुर्सियों को वह इस्तेमाल करके इधर-उधर जाती हैं.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights