Monday, June 24, 2024

Lok Sabha Election 2024: तोते ने बताया चुनाव में किसकी होगी जीत,मालिक गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Lok Sabha Election 2024: इस बार की लोकसभा चुनाव को लेकर अजीबो गरीब खबरे सुनने और देखने को मिल रही है। दरअसल तमिलनाडु के कुड्डालोर निर्वाचन क्षेत्र में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक साधारण तोते ने चुनाव में किसकी जीत होगी उसका रहस्य खोल दिया है। जी हाँ ये बात सुनने में थोड़ी सी अजीब तो लग रही होगी लेकिन ये सच है।

लोकसभा चुनाव को लेकर दूसरे चरण के नामांकन की प्रक्रिया अब पूरी हो चुकी है। सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जुट चुके है। ऐसे में तमिलनाडु की कुड्डालोर लोकसभा सीट से भविष्यवाणी करने वाले तोते का वीडियो वायरल होने के बाद उसके मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरसअल फिल्म निर्देशक थंकर बचन पीएमके यानी पट्टाली मक्कल काची पार्टी से कुड्डालोर निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार हैं थंकर बचन जब रविवार को निर्वाचन क्षेत्र मे निकले थे। तब इस दौरान वे एक फेमस मंदिर के पास से गुजरे। जहाँ मंदिर के बाहर एक ज्योतिषी पिंजरे में तोते (astrologer parrot) को लेकर बैठा था।

ये तोता सामने रखे कार्ड को चुनकर लोगों का भविष्य बताता है। इस तोते को देख थंकर बचन भी अपना भविष्य जानने तोते के पास गए, और तोते के मालिक से बोले भविष्य बताने को। तोते का मालिक तोते को पिंजरे से निकला और उसे कार्ड उठाने को बोला। तोते ने कार्ड उठाया और उस कार्ड को देख तोते का मालिक कुड्डालोर उम्मीदवार थंकर बचन को बताया कि उन्हें जल्द ही सफलता मिलेगी।

बता दें, ये वीडियो वायरल होने के बाद अब तोते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल तोते के मालिक पर उसे कैद में रखने के आरोप है। वन रेंजर जे रमेश ने दावा किया कि तोते को वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम, 1972 के तहत ‘अनुसूची II प्रजाति’ में वर्गीकृत किया गया है और उन्हें कैद में रखना एक अपराध है।

तो वहीं वन अधिकारियों ने कहा कि सेल्वराज को चेतावनी और जुर्माने के साथ छोड़ दिया जाएगा, जो कि10 हजार रुपये तक हो सकता है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights