Monday, June 24, 2024

America में दुर्घटनाग्रस्त हुआ विमान, 3 लोगों की मौत

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

फ्रैंकलिन (America): America के फ्रैंकलिन में एक छोटा विमान दुर्घटना का शिकार हो गया। इससे 3 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि यह विमान बुधवार को दुर्घटनाग्रस्त हुआ। यह एक छोटा विमान था जिसमे सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मार्क एलरोड जो विलियमसन काउंटी है उन्होने संवाददाताओं को बताया कि विमान ने लुईसियाना से उड़ान भरी थी और लुइसविले, केंटकी की ओर जा रहा था।

उन्होंने बताया कि विमान समयानुसार दोपहर के आसपास दुर्घटनाग्रस्त हो गया यह नैशविले से लगभग 48.28 किलोमीटर दक्षिण में टेनेसी में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। एलरोड ने कहा कि विमान का मलबा एक किलोमीटर से अधिक क्षेत्र में फैला है। इससे हादसा कितना भयावह था इसका अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है।

हालांकि गनीमत रही कि विमान का किसी इमारत से टकराकर क्षतिग्रस्त होने की सूचना नहीं है। दुर्घटना में मारे गए मृतकों के नाम अभी जारी नहीं किये गये हैं। विलियमसन काउंटी आपातकालीन प्रबंधन एजेंसी के प्रवक्ता जिल बर्गिन ने कहा कि उन्हें दोपहर करीब 12:05 बजे इस दुर्घटना की जानकारी फोन के द्वारा मिली थी।

फोन से दी गई दुर्घटना की सूचना

(America Plane Crash) एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान बुधवार को बर्गिन ने कहा, “फोन करने वाले ने बस एक विमान दुर्घटना की आशंका जताई उनके पास इसके अधिक जानकारी नहीं थी। उन्होंने बस एक धमाके की आवाज सुनी और मलबा देखा। उन्होंने बस यही जानकारी दी।” फेडरल एविएशन एसोसिएशन (FAA) ने विमान की पहचान सिंगल-इंजन बीचक्राफ्ट V35 के रूप में की है। FAA और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड घटना की जांच कर रहे हैं।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights