Monday, June 17, 2024

PM मोदी की कश्मीर में रैली की तैयारीयां ज़ोरो पर, अनंतनाग लोकसभा सीट जीतने का प्लान बनाया है

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अनंतनाग दौरा बीजेपी की बड़ी रणनीति का हिस्सा है. PM मोदी कश्मीर जा रहे हैं, जहां 7 मार्च को उनकी रैली है. बीजेपी ने अनंतनाग लोकसभा सीट जीतने का प्लान बनाया है. घाटी के लोगों को भी पहली बार बाकी देश की तरह सभी सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है, जिससे वहां के लोग PM मोदी को लेकर उत्साहित हैं. भारतीय जनता पार्टी सात मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की श्रीनगर यात्रा के लिए तैयारियों को अंतिम रूप दे रही थी। केंद्र द्वारा 2019 में अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के बाद से यह घाटी का पहला ऐसा दौरा है.
घाटी के लोगों को भी पहली बार बाकी देश की तरह सभी सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है, जिससे वहां के लोग PM मोदी को लेकर उत्साहित हैं. यह तब हो रहा है जब देश लोकसभा चुनावों के करीब आ रहा है। सूत्रों ने कहा कि पार्टी सदस्यों ने पीएम से दक्षिण कश्मीर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने के लिए कहा। भाजपा अनंतनाग-राजौरी के नवगठित संसदीय क्षेत्र को जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है, जहां पहाड़ी और गुज्जरों की अच्छी खासी आबादी है। भाजपा प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर नेकहा की कश्मीर पीएम मोदी के दिल के करीब है। उनके लोकप्रिय रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ में हमेशा कश्मीर का जिक्र होता है, चाहे वह नादरू की खेती (कमल का तना) हो, स्नो क्रिकेट हो या पर्यटन। पीएम मोदी को जम्मू-कश्मीर के लोगों के प्रति बहुत प्यार और स्नेह है.
20 फरवरी के बाद से पीएम की यह जम्मू-कश्मीर की दूसरी यात्रा होगी। उन्होंने जम्मू में एक रैली को संबोधित किया और केंद्रीय योजनाओं के कई लाभार्थियों के साथ बातचीत की। उन्होंने जम्मू में राज्य को 32,000 करोड़ रुपये की परियोजनाएं भी समर्पित कीं। उनकी कश्मीर यात्रा पार्टी कैडर को तैयार करेगी, जिनकी संख्या पिछले चार वर्षों में बढ़ी है, और उन्हें आगामी लोकसभा चुनावों के लिए तैयार होने में मदद मिलेगी। पार्टी का इरादा जम्मू में अपनी दो सीटों से अपनी सीटें बढ़ाने का है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights