Monday, June 17, 2024

आज सीतापुर व इटावा में PM Modi करेंगे जनता को संबोधित, अयोध्या में होगा रोड शो

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Lok Sabha Election 2024 : भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में आज रविवार (5 मई 2024) को PM Modi धुआंधार प्रचार करेंगे। सीतापुर और इटावा में PM Modi विशाल जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। मैनपुरी से प्रत्याशी व पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह, इटावा से पार्टी के प्रत्याशी डा. राम शंकर कठेरिया और कन्नौज से सुब्रत पाठक को वोट देने की अपील वह आज जनता से करेंगे।

इसके बाद वह दोपहर करीब ढाई बजे यहां से सीधे सीतापुर पहुंचेंगे। आपको बतादें कि अवध शुगर मिल के सामने हर गांव में उनकी चुनावी जनसभा आयोजित की जा रही है। धौरहरा से खीरी से प्रत्याशी और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी, प्रत्याशी रेखा वर्मा व सीतापुर से प्रत्याशी राजेश वर्मा के पक्ष में प्रचार करेंगे। वही इसके बाद PM Modi शाम के लगभग 5 बजे अयोध्या पहुंचेंगे।

PM Modi फैजाबाद Lok Sabha सीट पर करेंगे रोड शो

PM Modi फैजाबाद Lok Sabha सीट से पार्टी के प्रत्याशी लल्लू सिंह के पक्ष में रोड शो करेंगे। और उनका यह रोड शो अयोध्या में श्रीराम जन्म भूमि पथ सुग्रीव कला से लेकर लता मंगेशकर चौक तक होने वाला है।

इसके अलावा रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या, इटावा व हरदोई में पार्टी के प्रत्याशियों का प्रचार करेंगे। वहीं आपको बतादें कि हरदोई के मल्लावां में जूनियर हाईस्कूल के मैदान में आयोजित जनसभा को आज सुबह करीब 11:35 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे। साथ ही अयोध्या और इटावा में PM Modi की जनसभा में योगी मौजूद रहेंगे। और बदायूं में बिरूआबाड़ी मंदिर से दोपहर एक बजे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी परशुराम चौक तक रोड शो करेंगे। बतादें कि इस दौरान बदायूं में केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा भी मौजूद रहेंगे, वह यहां जनसंपर्क करेंगे। इसके अलावा शाम 4 बजे कानपुर में BJP के राष्ट्रीय मंत्री मनजीत सिंह सिरसा भाग्यराज पैलेस में सिख सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वहीं आगरा के प्रवास पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रहेंगे।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights