Friday, June 14, 2024

Congress को PM Modi ने बताया टुकड़े-टुकड़े गिरोह का सुल्तान! ‘देशभर में कर्नाटक से भेजा जा रहा करोड़ों का काला धन’

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

टुकड़े-टुकड़े गिरोह का Congress को PM Narendra Modi ने सुल्तान करार दिया है। विपक्षी दल के घातक इरादों की ओर उन्होंने इशारा करते हुए ये कहा है कि देश को यह कमजोर करना और बांटना चाहती है।

Congress पर PM Modi का हमला:

सबसे कड़ा प्रहार Congress पर कर्नाटक में करते हुए उन्होंने कहा कि कर्नाटक से देशभर में सैकड़ों करोड़ काला धन चुनाव में Congress को मदद करने के लिए भेजा जा रहा है। और कहा कि यही मॉडल है Congress शासन का। राज्य का पार्टी की इसी लूट की वजह से सरकारी खजाना खाली है। कल्याणकारी और विकास योजनाएं बंद कर दी गई हैं।

Congress बनती जा रही है टुकड़े-टुकड़े गिरोह की सुल्तान:

आपको बतादें कि महाराजा कॉलेज मैदान में जद एस के मैसुरु, चामराजानगर, मांड्या और BJP और हासन लोकसभा सीटों के उम्मीदवारों के समर्थन में जो विशाल रैली आयोजित हुई थी उसमे PM Modi ने कहा कि यह भूमि वह भूमि है जहां सशस्त्र सेनाओं की सेवाओं के लिए बच्चों को माताएं भेजने का सपना देखती हैं, वहीं टुकड़े-टुकड़े गिरोह की सुल्तान Congress पार्टी दूसरी ओर बनती जा रही है। और देश Congress के घातक इरादों के बावजूद वैसा ही है।

उन्होंने आरोप लगाया है कि आग से Congress सत्ता की खातिर खेल रही है। ऐसे वक्त में भारत का कद जब वैश्विक पटल पर बढ़ रहा है तो कोई कसर भारत को नीचा दिखाने में Congress के नेता विदेश जाकर नहीं छोड़ते हैं। करारा जवाब अपने दुश्मनों को देश देता है, पर सेना से Congress ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ के सुबूत मांगती है।

एचडी देवेगौड़ा के साथ मंच किया साझा: 

पूर्व PM एचडी देवेगौड़ा और मैसुरु में जद एस के संस्थापक के साथ PM Modi ने मंच साझा किया है। PM ने कहा कि राजग को कर्नाटक में एचडी कुमारस्वामी, एचडी देवेगौड़ा और बीएस येदियुरप्पा जैसे वरिष्ठ नेताओं का मार्गदर्शन मिला है। मेंगलुरु में इसके अलावा, अपार भीड़ का अभिवादन एक विशाल रोड शो कर रास्ते भर में स्वीकार किया। उन्होंने कई किमी लंबी यात्रा मोदी-मोदी के नारों के बीच BJP के गढ़ में निकाली।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights