Friday, June 14, 2024

Lok Sabha Election 2024: रामनवमी के अवसर पर PM Modi का Assam में चुनाव प्रचार

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Lok Sabha Election 2024: PM Modi ने कहा Modi आपके बीच 2014 में एक उम्मीद लेकर आया था। एक विश्वास लेकर PM Modi 2019 में आया था, और जब Modi 2024 में असम की धरती पर आया है तो एक गारंटी लेकर Modi आया है। Modi की गारंटी का मतलब गारंटी पूरा होने की।

Assam के नलबाड़ी में आज PM Modi ने चुनाव प्रचार किया। बड़ी संख्या में लोग उनकी इस रैली में एकत्रित हुए है। PM Modi ने रैली को संबोधित करते हुए वहां मौजूद लोगों को रामनवमी की बधाई दी। और फोन की फ्लैश लाइट जला कर उन्होंने इस खास मौके पर लोगों से रामलला के सूर्य तिलक से जुड़ने का आह्वान किया। साथ ही उन्होंने ये कहा कि जब स्वयं प्रभु राम के जन्मदिन को मनाने के लिए सूर्य देवता किरण के रूप में उतर रहे हैं, तो पूरे देश में एक नया माहौल है और 500 साल बाद प्रभु श्रीराम का जन्मदिन आया है, जब अपने घर में अपना उन्हें जन्मदिन मनाने का सौभाग्य मिला है।

इसके अलावा PM Modi ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, “आज रामनवमी का ऐतिहासिक अवसर है। भगवान राम 500 वर्षों के इंतजार के बाद अपने भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं। और अभी कुछ मिनटों के बाद प्रभु राम का सूर्य तिलक करके, उनका जन्मोत्सव अयोध्या की पवित्र नगरी में, राम मंदिर में मनाया जाएगा।”

फिर एक बार Modi सरकार: नलबाड़ी में PM Modi:

Lok Sabha Election 2024 को लेकर PM Modi ने कहा, “चार जून को नतीजा क्या होने जा रहा है, ये साफ दिखाई दे रहा है। इसलिए लोग कहते हैं – 4 जून, 400 पार। फिर एक बार मोदी सरकार।” इसके आगे उन्होंने ये भी कहा कि, “आपके बीच Modi 2014 में एक उम्मीद लेकर आया था। और 2019 में एक विश्वास लेकर Modi आया और अब 2024 में जब Assam की धरती पर Modi आया है तो एक गारंटी लेकर Modi आया है। Modi की गारंटी यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी।”

आगे PM Modi ने बोले, “Modi की गारंटी आज पूरे देश में चल रही है। और पूर्वोत्तर तो खुद Modi की गारंटी का गवाह है। क्यूंकि Congress ने जिस पूर्वोत्तर को केवल समस्याएं दी थी, उस पूर्वोत्तर को BJP ने संभावनाओं का स्रोत बना दिया है।” साथ ही कहा कि “अलगाववाद को खाद पानी Congress ने दिया, वहीं पूर्वोत्तर को Modi ने गले लगाने का काम किया। शांति और सुरक्षा के लिए Modi ने प्रयास किए। जो काम Congress के 60 सालों में नहीं हुआ वो 10 वर्षों में Modi ने कर दिखाया।”

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights