Friday, June 14, 2024

Lok Sabha Election 2024: Congress-लेफ्ट पर PM Modi का हमला

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Lok Sabha Election 2024: PM Modi ने कहा कि केरल में Congress लेफ्ट को गाली देती है और चुनावी रणनीति दिल्ली में बनाती है, जनता के पैसों की लूट केरल में मची हुई है. और वहीं इस दौरान LDF-UDF पर भी PM Modi ने हमला किया है, PM Modi ने कहा है कि दुनिया भर में भारत की साख हमारी सरकार ने बढ़ाई है. भारत की छवि Congress ने कमजोर देश की बना दी थी.

चुनावी जनसभा को केरल के आलातुर में संबोधित करते हुए LDF, UDF और Congress पर PM Modi ने जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि LDF और UDF दोनों से केरला के लोगों को सतर्क रहने कि जरुरत है. आज भी यहां राजनैतिक हत्या करवाई जाती है. सरकार का सरक्षण सम्प्रदायिक हिंसा करने वालों को मिलता है. यहां तक की कॉलेज कैंपस तक बर्बाद कर दिया है.

PM Modi ने कहा कि बीते 10 सालों में केरल के लोगों ने ये देखा है कि भारत की साख दुनिया भर में NDA सरकार ने किस तरह से बढ़ाई है. भारत की छवि Congress सरकार ने कमजोर देश की बना दी थी. लेकिन भारत को BJP सरकार ने एक मजबूत देश बनाया है. जब कोई आज भारतीय विदेश जाता है, तो सम्मान से उसको देखा जाता है. और आज के इस दौर में युद्ध में फंसे अपने नागरिकों को भारत रेस्क्यू करने की ताकत रखता है. अब कोरोना जैसी महामारी में दूसरे देशों की ओर आज का भारत नहीं देखता है. स्वदेशी वैक्सीन अब हम स्वयं तैयार करते हैं.

इसके साथ ही PM Modi ने ये कहा कि देश का संकल्प पत्र है BJP का संकल्प पत्र. और Modi की गारंटी का प्रतीक है हमारा संकल्प पत्र. Modi की गारंटी है जनता के लिए योजनाएं. बुलेट का काम दक्षिण भारत में किया जाएगा वहीं, केरल के हेरिटेज को अगले 5 साल में ग्लोबल बनाने का काम करेंगे. देश में फैसले लेने के लिए ये चुनाव है. साथ ही आपके उज्जवल भविष्य के लिए ये चुनाव है.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights