Monday, June 17, 2024

PM Modi ने साधा विपक्ष पर निशाना! “हिम्मत है तो अनुच्छेद-370 की वापसी की घोषणा करें”

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

शुक्रवार को ऊधमपुर में PM Modi ने चुनावी रैली में बिना नाम लिए लालू परिवार और राहुल गांधी पर निशाना साधा। आरोप लगते हुए PM Modi ने कहा कि हमारी श्रद्धा औरआस्था पर विपक्ष के लोग मुगलिया सोच से बार-बार प्रहार करते हैं। कभी सावन में मटन बनाकर उसकी नुमाइश करते हैं, और अब देश के लोगों को नॉनवेज खाने का वीडियो नवरात्र में बनाकर चिढ़ाना चाहते हैं।

आपको बतादें कि नवरात्र से एक दिन पहले हाल ही में राजद नेता तेजस्वी यादव के मछली खाने का वीडियो विरल हो रहा है। वहीं लालू यादव के घर जाकर राहुल गांधी का मटन पकाने का वीडियो भी काफी चर्चा का विषय बना हुआ था। PM Modi ने जनआशीर्वाद महारैली को संबोधित करते हुए ये कहा कि आखिरकार चुनाव दशकों बाद जम्मू-कश्मीर में सीमा पार से गोलीबारी के डर और आतंकवाद के बिना हो रहे हैं। अलगाववाद, आतंकवाद, बंद, हड़ताल और पत्थरबाजी इस चुनाव के मुद्दे ही नहीं हैं।

हिम्मत है तो विपक्ष अनुच्छेद-370 की वापसी की घोषणा करें:

PM Modi ने कहा कि “जम्मू-कश्मीर को पुराने दिनों की तरफ धकेलने का नेशनल कांफ्रेंस, Congress, पीडीपी षड्यंत्र रचते हैं। मैंने न केवल जम्मू-कश्मीर के विकास में बाधक अनुच्छेद-370 की दीवार को तोड़ दिया है, बल्कि उसके मलबे को भी दफन कर दिया है।” इसके साथ ही PM Modi ने विपक्ष को चुनौती दी कि “अगर उसमें हिम्मत है तो वह अनुच्छेद-370 की वापसी की घोषणा करें।”

Congress की होनी चाहिए जमानत जब्त:

PM Modi ने ये भी कहा कि विकास विरोधी है Congress की सोच। देश का आखिरी गांव ये देश के सीमावर्ती गांवों को बोलते हैं. वजह बताते थे कि अगर विकास सीमा के पास होगा तो दुश्मन के कब्जा करने की संभावना और ज्यादा बढ़ जाएगी। PM Modi ने Congress पर निशाना साधते हुए ये कहा कि “एक भी सीट राजस्थान में Congress जीतने की हकदार नहीं है, और इनकी जमानत जब्त होनी चाहिए।”

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights