Friday, June 14, 2024

Lok Sabha Election 2024: विपक्ष पर निशाना साधते हुए PM Modi ने क्यों कहा, अपना काम बनता, भाड़ में जाए जनता

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर आज यानि 7 मई को तीसरे चरण का मतदान जारी है। आज सभी बूथों पर लोग बढ़चढ़ कर मतदान करने पहुंच रहे है। इसी बीच पीएम मोदी (PM Modi) भी अमित शाह (Amit Shah) के साथ सुबह अहदाबाद मतदान करने पहुंचे थे। मतदान के बाद पीएम मोदी मध्य प्रदेश जनसभा को सम्बोधित करने के लिए पहुचें हुए है। जहाँ उन्होंने कांग्रेस को घेरा।

दरअसल पीएम मोदी मध्य प्रदेश के खरगौन में एक जनसभा को संबोधित कर रहे है सम्बोधन की शुरुआत उन्होंने ये बताते हुए किया कि आज देश में तीसरे चरण का मतदान चल रहा है और वो सुबह-सुबह जल्दी वोट देकर यहां पहुंचे है। उन्होंने कहा लोकतंत्र में एक नागरिक के नाते मेरा जो कर्तव्य है, उसको मैंने निभाया है।

पीएम मोदी ने वोट के मायने बताते हुए कहा कि,”आपके एक वोट ने भारत को 5वीं बड़ी आर्थिक ताकत बनाया। आपके एक वोट ने दुनिया में भारत का दबदबा बढ़ाया। आपके एक वोट ने 70 साल बाद आर्टिकल 370 हटाया। आपके एक वोट ने 1 आदिवासी बेटी को राष्ट्रपति बनाया है। आपके एक वोट ने महिलाओं को आरक्षण का हक दिलवाया। आपके एक वोट ने भ्रष्टाचारियों को जेल भिजवाया। लोकसभा चुनाव का आज तीसरे चरण का मतदान हो रहा है।”

अपना काम बनता, भाड़ में जाए जनता : पीएम मोदी

पीएम मोदी जनसभा को सम्बोधित करे और उसमे कांग्रेस का नाम न ले ऐसा हो ही नहीं सकता। उन्होंने कांग्रेस और I.N.D.I गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा, इंडी गठबंधन वाले किसलिए चुनाव लड़ रहे हैं? अपनी-अपनी विरासत बचाने के लिए।

अपने बच्चों को अपनी पार्टी सौंप कर जाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। इन्हें आपके सुख-दुःख से कोई फर्क नहीं पड़ता। I.N.D.I. गठबंधन वालों के लिए एक कहावत फिट बैठती है, अपना काम बनता, भाड़ में जाए जनता।

राम मंदिर के फैसले को पलटने के बयान पर पीएम मोदी ने दिया करारा जवाब

पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम के कल के बयान को बताते हुए उनपर भी निशाना साधा है। दरअसल, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कल सोमवार को बड़ा दावा करते हुए कहा था कि, कांग्रेस ने कसम खाई थी कि अगर कांग्रेस केंद्र में सरकार बनाती है तो वह सुप्रीम कोर्ट के राम मंदिर फैसला को पलट देंगे।

अब इस बयान पर पलटवार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने दावा किया था कि राहुल गांधी ने करीबी नेताओं के साथ बैठक में कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद वे सुपर पावर कमीशन बनाएंगे। यह कमीशन राम मंदिर के फैसले को उसी तरह पलट देंगे जैसे उनके पिता राजीव गांधी ने शाहबानो के फैसले को पलट दिया था।

इस सम्बोधन में भी पीएम मोदी ने कहा कि ,”कांग्रेस की नजर आपकी संपत्ति पर है। अगर आपको पास 10 एकड़ जमीन है तो कांग्रेस 5 एकड़ जमीन ले लेंगे। दो साइकिल है तो एक ले लेंगे। वो आपके मंगलसूत्र ले लेंगे। कांग्रेस आपके संपत्ति का बंटवारा कर देगी। आपका आधा संपत्ति कांग्रेस ले लेगी।”

पीएम मोदी ने ये भी कहा कि आज भारत इतिहास के एक अहम मोड़ पर खड़ा है। आपको ये तय करना है कि भारत में वोट जिहाद चलेगा या रामराज्य चलेगा।

यह भी पढ़ें – Lok Sabha Election 2024: अहमदाबाद पहुंचे वोट डालने PM Modi, मतदान के बीच बुजुर्ग महिला ने बाँधा राखी, देखें वीडियो

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights