Wednesday, May 29, 2024

आखिर क्यों PM Modi ने ममता सरकार को बताया हिन्दुओं के लिए खतरा ?

- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

अपराजिता

लोकसभा चुनाव के बिच में सियासी मौहौल काफी गरमाया हुआ है अगर बात पश्चिम बंगाल की करे तो प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) लगातार जनता के बिच रैली करते हुए दिख रहे है और बंगाल की जनता को सतर्क करने में लगे हुए है उन्होंने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को हिन्दुओ के लिए खतरा बताया और कहा है की बंगाल में ममता सरकार राम का नाम नहीं लेने देती। ये जनसभा पश्चिम बंगाल के बैरकपुर का है जहां मोदी ने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा है आइये जानते है क्या कुछ कहा PM मोदी ने

प्रधानमंत्री ने ममता सरकार को घेरा, जमकर साधा निशाना

राजनीती की बात हो और उसमे धार्मिक दृश्टिकोण ना आये ऐसा भला कैसे हो सकता है अभी हाल ही में PM मोदी पहुंचे है पश्चिम बंगाल और जनता के सामने कई ऐसी बातें बोली जिससे शायद ममता सरकार हिल जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने टीएमसी, कांग्रेस और लेफ्ट पर जमकर निशाना साधा है .

ममता सरकार पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हिंदुओं को दोयम दर्जे का नागरिक बनाकर रख दिया है. टीएमसी के नेता कहते हैं कि हिंदुओं को नदी में बहा देंगे।वो यहीं पर नहीं रुके प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस और लेफ्ट के लोगों ने राम मंदिर के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. कांग्रेस के लोग बोलते हैं कि मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करो. ये लोग कह रहे हैं कि पूरा का पूरा आरक्षण मुसलमानों को दे दिया जाए.

कर्नाटक में कांग्रेस ने ओबीसी का रिजर्वेशन मुसलमानों को दिया. हलाकि बंगाल में जिस तरह का मौहौल कुछ दिन पहले बना हुआ था,ये पहले भी ऐसा देखा गया है की वहां पर हिन्दुओं को पलायन करना पर रहा है ,साथ ही उनके साथ व्यवहार सही तरह से नहीं किया जाता है, और ये भी कहा कि टीएमसी के राज में पश्चिम बंगाल में बम बनाने की होम इंडस्ट्री चल रही है. टीएमसी के सरक्षण में घुसपैठिये फल फूल रहे हैं. इन सब को मद्देनजर रखते हुए प्रधानमंत्री ने पश्चिम बंगाल की जनता को अलर्ट किया है और सावधानी बरतने को कहा है साथ ही सोच समझ कर चुनाव में मत देने के लिए भी आगाह किया है।

मोदी ने TMC पर लगाए कई आरोप

वैसे ये तो चुनावी मसला है पर बंगाल में पिछले कुछ समय से जो हालात बने हुए है उसको देखकर तो यही लगता है की वाकई वहां की जनता को सोच समझ कर सरकार चुनने की आवश्यकता है ,क्यूंकि बंगाल में दंगे- फसाद होना अब काफी आम सी बात हो गयी है और आये दिन वहां पर मार -काट,खून -खराबा देखने सुनने को मिल ही जाता है।

पर सच ये भी है की प्रधानमंत्री पर आये दिन हिन्दू मुस्लिम का ध्रुवीकरण करने के आरोप लगते रहते है तो हो सकता है विपक्ष इन साड़ी बातों को धार्मिक एंगल देकर विक्टिम कार्ड खेल जाए , खैर ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा की प्रधानमंत्री के इस सम्बोधन का जनता पर किस तरह का प्रभाव पड़ता है ,इस बार के चुनाव में बंगाल की जनता बीजेपी को चुनती है या फिर वापस से TMC की सरकार बनती है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे