Monday, June 17, 2024

Congress की सरकार में हनुमान चालीसा सुनना था पाप,PM Modi ने जनता को बताया सच

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

आज हनुमान जयंती (Hanuman Jayanti) के अवसर पर जहाँ पूरा देश हनुमान जी की पूजा अर्चना में लीन है तो वहीं हनुमान चालीसा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कांग्रेस (Congress) को घेरा और कहा जब-जब हम बंटे हैं तब-तब देश के दुश्मनों ने फायदा उठाया है। दरअसल आज पीएम मोदी राजस्थान के टोंक जिले के उनियारा में पहुंचे हुए हैं, और जनसभा को सम्बोधित कर रहे हैं।

जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, ”आज हनुमान जयंती पर आपसे बात करते हुए मुझे कुछ दिन पहले की एक तस्वीर भी याद आ रही है। कुछ दिन पहले कांग्रेस के शासन वाले कर्नाटक में एक दुकानदार को केवल इसलिए बुरी तरह से पीटा गया, क्योंकि वो अपनी दुकान में बैठे-बैठे हनुमान चालीसा सुन रहा था। कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना और अपनी आस्था का पालन करना भी मुश्किल हो जाता है। ”

 ये तो रही कर्नाटक की बात, उन्होंने अपने भाषण में राजस्थान को भी बीच में लाते हुए कांग्रेस की सारी बुराइयों से पर्दा उठाया है। पीएम मोदी ने राजस्थान को लेकर कहा कि, ”राजस्थान में अब BJP की सरकार आने के बाद किसी की हिम्मत नहीं होगी कि आपकी आस्था पर सवाल उठा दे। अब आप चैन से हनुमान चालीसा भी गाएंगे और रामनवमी भी मनाएंगे। ये भाजपा की गारंटी है।

बता दें, कांग्रेस ने राजस्थान में रामनवमी पर प्रतिबंध लगा दिया था। और यहां तक कि शोभायात्रा पर पत्थरबाजी करने वालों को कांग्रेस ने सरकारी संरक्षण भी दिया था।

पीएम मोदी ने भजन लाल की तारीफ करते हुए कहा, टोंक में किन असामाजिक तत्वों के कारण यहां की इंडस्ट्री बंद हो गई, ये भी आप जानते हैं। लेकिन, आपने हमारे भजनलाल जी को सेवा करने का मौका दिया है। जबसे भजनलाल और उनकी टीम काम पर लगी है, माफिया और अपराधी राजस्थान छोड़कर भागने पर मजबूर हैं।

आरक्षण नहीं होगा ख़त्म मोदी सरकार की गारंटी

पीएम मोदी ने सम्बोधन के जरिये जनता को गारंटी भी दी है। गारंटी देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों का आरक्षण न खत्म होगा और न ही उसे धर्म के नाम पर बांटने दिया जाएगा।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights