Friday, June 14, 2024

PM Narendra Modi आज करेंगे Nawada Visit! सुरक्षा व्यवस्था हुई टाइट

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

PM Narendra Modi Nawada Visit: बिहार के Nawada के कुंतीनगर मैदान में PM Narendra Modi आज फिर से हुंकार भरने वाले हैं। एक विशाल जनसभा को वह संबोधित करेंगे। और Lalu Yadav परिवार ही PM Narendra Modi के संबोधन में सबसे अधिक निशाने पर होगा। डिप्टी CM सम्राट चौधरी, चिराग पासवान और सीएम नीतीश कुमार समेत कई दिग्गजों को PM Narendra Modi के मंच पर जगह मिलेगी। इसके साथ ही सुरक्षा व्यवस्था PM Narendra Modi के सभास्थल के आसपास टाइट रखी गई है।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रत्याशी विवेक ठाकुर की जीत का नवादा की जनता से PM Narendra Modi भरोसा लेने आ रहे हैं। राजग प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील पहले चरण वाले तीन लोकसभा क्षेत्र के वोटरों से PM Narendra Modi Nawada शहर के कुंती नगर मैदान सभा स्थल से करेंगे।

Chirag Paswan ने दिया Lalu Yadav के गिरफ्तारी वारंट पर जवाब:

Chirag Paswan ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की गिरफ्तारी का वारंट ग्वालियर MP-MLA कोर्ट द्वारा जारी होने पर कहा कि “एक सामान्य प्रक्रिया का यह हिस्सा है। और अगर कोई निर्दोष है तो डरने की ज़रूरत नहीं है लेकिन ऐसी कार्रवाई तभी होती है जहां कुछ गलत पाया जाता है।”

सम्राट चौधरी: मेरा घर तोड़ा Lalu Yadav ने:

Samrat Chaudhary on Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव के PM Narendra Modi की नवादा में रैली पर सवाल उठाए जाने पर अब एक करारा हमला सम्राट चौधरी ने भी करा है. Samrat Chaudhary बोले की “उन्हें बताना चाहिए कि जब उनके पिता CM और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे, तब तत्कालीन PM ने उन पर कैसे कार्रवाई की थी। इसके साथ ही उन्होंने बोला की मैं भी उनका पीड़ित हूं। मेरा घर तेजस्वी के पिताजी ने तोड़ दिया, उन्हें मानवाधिकार आयोग ने नोटिस दिया है। इन चीजों पर Lalu Yadav के परिवार को बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।”

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights