Monday, June 24, 2024

‘Poha से घटिया कोई ब्रेकफास्ट हो तो बताएं…’ लड़की के 1 पोस्ट करने पर छिड़ गयी बहस, लोगों ने दिया जवाब

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

लोगों की पहली पसंद नाश्ते के तौर पर भारत में खासकर ज्यादातर Poha होती है, क्यूंकि यह एक ऐसी चीज होती है, जो थोड़ा जल्दी बन जाती है, साथ ही खाने में लाइट होती है. Poha बनाते समय लोग कड़ी पत्ता, मूंगफली, और कुछ मसलों आदि का इस्तेमाल करते हैं, यह खाने काफी ज्यादा पौष्टिक मन जाता है. जैसा कि सब जानते हैं कि इसकी शुरुआत महाराष्ट्र से हुई थी, पर धीरे-धीरे अब यह पुरे भारत में बनाया जाता है, और लोग इसे अपने-अपने तरीकों से बनाते हैं. जिसके कारण यह सबसे ज्यादा पसंदीदा नाश्ता माना जाता है. लेकिन इस समय वायरल हो रहे एक सोशल मीडिया पोस्ट पर Poha को एक लड़की ने सबसे घटिया नाश्ता बता दिया है.

poha

लड़की के ऐसा बोलने के बाद इस बात को लेकर यूजर्स के बीच सोशल मीडिया में बहस छिड़ गई. और लोगों इसपर अपनी प्रतिक्रिया दिखाई। आपको बतादें कि Poha की एक तस्वीर मुस्कान नाम की यूजर ने एक्स पर शेयर करते हुए लिखा, ‘इससे घटिया कोई ब्रेकफास्ट हो तो बताएं.’ जिसके बाद 2.9 हजार लोगों ने इस पोस्ट को शेयर किया है. साथ ही इस पोस्ट को 7.48 लाख व्यूज मिले हैं. और लोगों ने इसपर अपनी राय दी. किसी ने इस लड़की का समर्थन किया। वही किसी ने इस पोस्ट का विरोध किया.

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये बहुत अच्छा और हेल्दी नाश्ता है’, किसी ने लिखा ‘मैं बिल्कुल सहमत हूं’, किसी ने कहा ‘घटिया स्वाद. लेकिन कार्ब्स का एक बढ़िया सोर्स है.’ एक शख्स ने लिखा, ‘थोड़ी नारियल की चटनी मिक्स कर दो और ये अधिक बेकार हो जाएगा.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह Poha का अपमान और शोषण है’, ‘और एक यूजर ने लिखा, ‘ये आप कैसे बनाते हैं, इस पर निर्भर करता है. तो इस तरह हर किसी ने अपनी प्रतिक्रिया इस पोस्ट पर दी.

यह भी पढ़ें: Delhi Baby Care Hospital में लगी आग से हुई 7 बच्चों की मौत, बिना फायर सेफ्टी और लाइसेंस के चल रहा था अस्पताल

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights