Wednesday, May 29, 2024

Police को मिली कॉल पर धमकी, ‘पुणे में होंगे 7 जगह बम ब्लास्ट’, जानिए क्या है पुरा मामला

- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Pune (Bomb Threat): एक हैरान कर देने वाला मामला मुंबई के पुणे शहर से सामने आया है. जहां Police को एक युवक द्वारा कॉल पर धमकी मिली. दरअसल, जब पत्नी जब देर रात तक घर नहीं लौटी तो उस शख्स ने Police कंट्रोल रूप को फोन मिलाया और Police से कहा कि 7 जगहों पर वह बम विस्फोट कर देगा. और जैसा कि सब जानते हैं के इस वक्त हर जगह लोकसभा चुनाव की वोटिंग चल रही है, वहीं ऐसे समय में बम विस्फोट की धमकी सुनने की वजह से Police के आला अधिकारियों के बीच खलबली मचना आम बात है.

इसलिए, Police ने उस शख्स के द्वारा मिली बम विस्फोट की धमकी को सही मानते हुए जांच – पड़ताल शुरू कर दी. और मामले की गंभीरता को समझते हुए Police ने पुणे शहर के चप्पे-चप्पे पर बम की तलाश करना शुरू कर दिया, इसके साथ ही Police ने कॉल करने वाले व्यक्ति का भी पता लगाना शुरू कर दिया, पर जब Police जांच की तह तक पहुँची तो धमकी के पीछे की कहानी कुछ और ही सामने आई.

Police चुनाव के लिए मतदान में व्यस्त थी

जैसा कि हमने आपको बताया कि इस समय लोकसभा चुनाव की वोटिंग चल रही है, तो ऐसे में जब शहर में Police को बम धमाकों की धमकी की सूचना प्राप्त हुई, तो वह उस समय चुनाव की ड्यूटी में व्यस्त थी, और इस मामले को Police ने गंभीरता से इसलिए भी लिया क्योंकि आए दिन शहर में गोलीबारी की घटनाएं सामने आती रहती हैं.

लेकिन जब Police ने जांच की तो पता चला अपनी पत्नी से वो कॉल करने वाला युवक काफी नाराज था. और नाराज होने का कारण ये था कि देर रात तक उसकी पत्नी वापस घर नहीं लौटी थी. जिस वजह से Police कंट्रोल रूम को गुस्से में आकर पति ने कॉल कर दिया और पुणे शहर के 7 हिस्सों को बम से उड़ाने की धमकी Police को दे डाली.

पत्नी ने घर लौटने पर की पति कि पिटाई

शहर की Police को पति-पत्नी के इस झगड़े ने परेशान कर दिया. आपको बतादें कि जब इस बात की सुचना उस शख्स की बेटी और पत्नी को हुई तो युवक को घर लौटने के बाद उन दोनों ने जमकर पीट दिया. क्यूंकि पत्नी को पति की इस हरकत के बाद काफी ज्यादा शर्मिंदगी उठानी पड़ी. इसके साथ ही इस कारनामें के कारण Police ने युवक खिलाफ कार्रवाई कर दी है.

 

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे