Wednesday, July 24, 2024

Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं ‘मैं जिंदा हूं ‘- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

एक इंस्टाग्राम पोस्ट से शुरू हुई पूनम पांडे की मौत की खबर सुर्ख़ियो में बनी हुई है .आपको बता दे इनकी की मौत की खबर 2 फरवरी की सुबह आई थी. उनके अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट के जरिये बताया गया कि 1 फरवरी की रात कानपुर स्थित अपने आवास पर सर्वाइकल कैंसर के कारण पूनम पांडे का निधन हो गया। हालांकि 24 घंटे बाद वे खुद सामने आईं और खुलासा हुआ कि यह उनका पब्लिसिटी स्टंट था। वह कई बार इसी तरह के अटपटे पब्लिसिटी स्टंट के कारण चर्चा में बनी रहती हैं।

पूनम पांडे का जीवन भले ही ग्लैमरस दिखता हो लेकिन उसमें संघर्षों और कठिनाइयों की कोई कमी नहीं रही। प्यार से लेकर करियर तक में संघर्ष का सामना किया। सैम बाॅम्बे से शादी के कुछ समय बाद ही उनका अलगाव हो गया। घरेलू हिंसा और जबरदस्ती करने का आरोप लगाते हुए पूनम ने ये रिश्ता खत्म कर दिया। इंडस्ट्री में बने रहने के लिए वह अक्सर ही कुछ अटपटा या विवादित करती रहती हैं। आइए जानते हैं कि पूनम पांडे कितनी अमीर हैं, उनकी कुल संपत्ति, घर और गाड़ियों के कलेक्शन के बारे में जानिए।

1 जनवरी 1991 को दिल्ली में पूनम पांडे का जन्म हुआ। साधारण परिवार से वास्ता रखने वाली पूनम की रूचि मॉडलिंग और फिल्म इंडस्ट्री में थी। दिल्ली में पढ़ाई के दौरान 18 साल की उम्र में पूनम ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल बनीं। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर उन्होंने काम किया। हालांकि कामयाबी न मिलने पर पूनम बेबक बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहतीं है ।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, पूनम पांडे लगभग 7 मिलियन यानी करीब 52 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति की मालकिन हैं। फिल्मों, माॅडलिंग और सीरियल के अलावा पूनम पांडे सोशल मीडिया से भी अच्छी खासी कमाई कर लेती थी। इसके अलावा पूनम पांडे एक शो के लिए लगभग 3 लाख रुपये तक चार्ज करती थीं।

अभिनेत्री पूनम पांडे मुंबई के बांद्रा इलाके में एक आलीशान अपार्टमेंट में रहती थीं। पूनम पांडे का घर कानपुर में है। लॉकअप शो में काम के दौरान उन्होंने बताया था कि उनका चार मंजिला घर है, जहा वह किसी भी कमरे में वह पति की मर्जी से ही रह सकती थीं।

आपको बता दे की पूनम पांडे के पास एक लग्जरी कार भी है। वह बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज सेडान कार से चलती हैं, जिसकी कीमत 55 लाख से अधिक है। अभिनय के अलावा मॉडलिंग और विज्ञापनों से भी कमाई करती थीं।

पूनम पांडे की मौत की खबर सुनते ही फिल्म और टीवी इंडस्ट्री शोक की लहर दौड़ गई थी इनकी मौत की खबर सुनने के बाद इनके करीबियों को यकींन करना मुश्किल था की पूनम पांडेय अब इस दुनिया में नहीं रही , साथ ही उनके परिवार भी गायब था और उनके बॉडीगार्ड को भी नहीं पता था। वही सोशल मीडिया पर पूनम की एक वीडियो KRK ने शेयर की थी कि जिसमें एक्ट्रेस को पार्टी करते देखा गया था. KRK ने बताया था कि पूनम दो दिन पहले पार्टी कर रही थी।

वही अब पूनम पांडेय की झूठी मौत का पर्दा उठ गया ,पूनम पांडेय जिन्दा है और यह सब उन्होंने सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए अपनी मौत की झूठी अफवाह उड़ाई थी उन्होंने खुद इस सच से पर्दा उठाया है जहा अब वह सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights