Monday, June 17, 2024

BJP की बड़ी जीत के लिए America में हुआ शतचंडी हवन, न्यूयॉर्क से शिकागो तक “स्वाहा” की गूंज

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

वाशिंगटन: भारत में नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को लगातार तीसरी बार पीएम बनाने के लिए ईश्वर से दुआएं मांगी जा रही हैं इसको लेकर अमेरिका (America) के कई शहरो में हवन-पूजा का कार्यक्रम आयोजित किया गया। सभी ने मोदी के पीएम बनने के लिए ईश्वर से दुआएं मांगी। यह कार्यक्रम अमेरिका के विभिन्न शहरों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सैकड़ों समर्थकों की ओर से किया गया।

सभी ने भारत में हो रहे लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जीत के लिए सप्ताहांत पर हवन का आयोजन किया। यह आयोजन ‘ओवरसीज़ फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी-यूएसए’ (OFBJP-USA) द्वारा न्यूजर्सी, न्यूयॉर्क, वर्जीनिया, मैरीलैंड और शिकागो में रविवार को आयोजित किया गया था।

संगठन ने सोमवार को एक बयान में बताया, “ ये पवित्र अनुष्ठान आध्यात्मिक शक्ति उत्पन्न करते हैं और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में समृद्ध भारत के लिए भाजपा के दृष्टिकोण का समर्थन करने के हमारे सामूहिक दृढ़ संकल्प का प्रतीक हैं।”

OFBJP-USA के ए.प्रसाद ने कहा, “ यह भारत की प्रगति और विकास के प्रति हमारी अटूट प्रतिबद्धता की गहन अभिव्यक्ति है।” भारतीय-अमेरिकी पेशेवर, उद्यमी और शिकागो के निवासी पवित्र हवन में भाग लेने के लिए शहर के उपनगरीय इलाके में स्थित एक हिंदू मंदिर में एकत्र हुए।

जीत के लिए शतचंडी हवन

भाजपा की शानदार जीत के लिए सामूहिक प्रार्थना के रूप में शतचंडी हवन आयोजित किया गया। ओएफबीजेपी के एनआरआई (अनिवासी भारतीय) समर्थक वर्जीनिया के फेयरफैक्स में श्री वेंकटेश्वर लोटस मंदिर में ‘गणपति होम’ करने के लिए एकत्र हुए और भारत की भलाई और समृद्धि के लिए प्रार्थना की।

बयान में कहा गया है कि उन्होंने भारत में हो रहे आम चुनाव में मोदी और भाजपा की जीत के लिए भगवान गणेश का आशीर्वाद मांगा। लॉस एंजिलिस, ऑस्टिन, डेट्रॉइट और रैले से भी इसी तरह के हवन की सूचना है ।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights