Monday, June 24, 2024

Lok Sabha Election 2024: आज Priyanka Gandhi करेंगी PM Modi के जवाब में जनसभा! CM Yogi करेंगे चुनावी जनसभा को संबोधित

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Lok Sabha Election 2024: आज रामनगर और हल्द्वानी में Congress की महासचिव Priyanka Gandhi और उत्तर प्रदेश के CM Yogi Adityanath जनसभा करने वाले हैं। वहीं पुलिस इन दोनों माननीयों की सुरक्षा के लिए अपनी कमर कस चुकी है। बतादें कि इन माननीयों की सुरक्षा के लिए 700 पुलिसकर्मी समेत चार कंपनी पीएसी तैनात रहने वाले हैं। और आज एमबी इंटर कालेज मैदान में दोपहर 12 बजे से CM Yogi की प्रदेश में कि Yogi व Dhami की जनससभा आयोजित होगी।

उत्तराखंड की रणभूमि में PM Narendra Modi इस वक्त Lok Sabha Election के लिए Congress की जीत की राह में सबसे बड़ी बाधा हैं। PM Modi गुरुवार तक दो चुनावी सभाएं प्रदेश में कर चुके हैं, और उनके निशाने पर Congress सीधे तौर पर रही. अब आज Congress पार्टी से उत्तराखंड में Priyanka Gandhi PM Modi के जवाब में रैली करने जा रही हैं। इसके साथ ही रुड़की और रामनगर में जनसभाओं को आज Priyanka Gandhi संबोधित करेंगी।

चुनावी जनसभा को उत्तराखंड में पहली बार संबोधित करेंगे CM Yogi:

आपको बतादें कि आज उत्तराखंड में पहली बार मिशन-2024 के इस चुनाव में CM योगी चुनावी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. और संगठन स्तर पर इसके लिए पूरी तैयारियां हो चुकी है. क्षेत्र में अब आखिरी चरण में Lok Sabha Election के लिए प्रचार पहुंचने को है। 13 अप्रैल यानि आज उत्तर प्रदेश के CM Yogi Adityanath और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नैनीताल-ऊधम सिंह नगर Lok Sabha सीट में चुनावी माहौल को गरमाने के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे।

पुलिस का रहेगा चप्पे-चप्पे पर पहरा:

आज अनुमान है कि हजारों लोगों की भीड़ Congress की राष्ट्रीय महासचिव Priyanka Gandhi और CM Yogi Adityanath को सुनने के लिए उमड़ने वाली है। और ऐसे में सुरक्षा-व्यवस्ता कड़ी कर दी गयी है. जिसके लिए तैयारियों में अभी से पुलिस जुट चुकी है। दोनों कार्यक्रम स्थलों का एसएसपी गोपनीय निरीक्षण कर चुके हैं। इसके अलावा हर गतिविधि पर खुफिया एजेंसियां नजर रख रही है।

 

 

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights