Wednesday, May 29, 2024

Punjab के जालंधर में मतदान प्रतिशत को बढ़ाने की एक अनोखी पहल जारी, पेट्रोल-डीजल के दामों में वोट करने पर मिलेगी इतने रुपए की छूट

- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Punjab News Punjab: जून को Punjab में मतदान होने हैं। और ऐसे में प्रशासन मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जागरूकता अभियान चला रहा है। वहीं इसी क्रम से पेट्रोल-डीजल में जालंधर में वोट देने वालों को छूट दिए जाने का फैसला किया गया है। जिले के तीन पेट्रोल पंप संचालक भी इसे लेकर आगे आए हैं। और जिले में इस पहल से वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने में मदद मिलेगी।

मतदाताओं को जिले में उत्साहित कर 70 प्रतिशत से वोट प्रतिशत को पार करने के लिए जागरूकता मुहिम चलाई जा रही है। और लोगों को मतदान करने पर कई संस्थान इससे जुड़कर विशेष छूट देने का एलान कर चुके हैं।

वोटिंग का 70 प्रतिशत से ज्यादा का लक्ष्य

आपको बतादें कि एक बातचीत में Punjab के जालंधर में जो पेट्रोल पंप मालिकों के साथ हुई थी उन्होंने बताया कि व्यापारिक भाईचारे की यह स्वैच्छिक तौर पर बड़ी पहल जिले में 70 प्रतिशत से ज्यादा वोटिंग के लक्ष्य को हासिल करने में काफी ज्यादा मददगार साबित होगी।

अलग-अलग होटलों में एक जून को इससे पहले भी खाने- पीने की दुकानों, खेल, आइलेट्स सेंटरों और इमिग्रेशन कंसल्टेंट्स द्वारा महत्वपूर्ण छूट का एलान मतदान वाले दिन वोट के अधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित करते हुए किया गया है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे