Monday, June 24, 2024

Radhika Merchant अपनी शादी से पहले दुल्हन की तरह सज चुकी हैं, 2nd प्री-वेडिंग की तस्वीरें आयी सामने

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

बहुत जल्द Radhika Merchant और अनंत अंबानी शादी के बंधन में बढ़ाने वाले हैं. और अपनी शादी से पहले दोनों प्री-वेडिंग फंक्शन से अपनी शादी का जश्न मना रहे हैं. जैसा की सब जानते हैं कि पहले उन्होंने पहली प्री-वेडिंग का जश्न मनाया था, जिसके बाद अब वह अपनी दूसरी प्री-वेडिंग के जश्न की शुरुआत कर रहे हैं. और इसी को लेकर Radhika Merchant और अनंत अंबानी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं.

marraige

आपको बतादें कि Radhika Merchant विदेश में हो रहे इस दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन सेलिब्रेशन में बहुत से ग्लैमरस आउटफिट में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही खबर है कि उन्होंने स्पेस सूट इंस्पायर्ड गोल्ड ड्रेस भी तैयार करा दी है। और जैसा कि सब जानते हैं कि Radhika Merchant इस आउटफिट से पहले भी बहुत सी ग्लैमरस आउटफिट्स में नजर आ आयीं हैं।

बहुत बार तो बाकी दुल्हनों के जैसे भी Radhika Merchant तैयार हुई हैं। जिसमे एक से बढ़कर एक लहंगे उन्होंने पहने हैं। लेकिन अंबानी परिवार के लगभग जितने भी फंक्शन्स हुए हैं उसमें वो ज्यादातर हैवी लहंगों में ही दिखाई दी हैं।

radhika m

Radhika Merchant अपनी हैवी ज्वेलरी, और ब्राइडल स्टाइल आउटफिट से अक्सर वायरल होती रहती हैं। अंबानी परिवार कि बहु नीता अंबानी की तरह Radhika Merchant भी काफी हैवी ज्वेलरी और लहंगें कैरी करती हैं।

neeta a

बीते दिन यानी बुधवार को Radhika Merchant और अनंत अंबानी की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी का जो कार्यक्रम था वो अब शुरू हो चूका है. और आपको बतादें कि लग्जरी क्रूज पर इस पार्टी का आयोजन हो चूका है. और इटली के एक पोर्ट से इसका सफर हुआ है। वहीं इस बीच यूरोप के कई हिस्सों में गेस्ट को घुमाया भी जाएगा।

कई नामी हस्तियां शामिल

इस इवेंट को पूरी तरह से ग्रीक और रोमन कॉन्सेप्ट पर रखा गया है। जानकारी के अनुसार 29 मई से इटली में शुरू हुआ यह कार्यक्रम फ्रांस में 1 जून को खत्म होगा। और इस सेलिब्रेशन में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के साथ ही दुनिया कि कई नामी हस्ती को आमंत्रित किया गया हैं।

pre wedding

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights