Monday, June 17, 2024

लंदन से लौट आए Raghav Chadha, Arvind Kejriwal के घर करी सीधा लैंडिंग, महीनों बाद दिखी पहली झलक

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

जैसा कि सब जानते हैं कि Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी के बाद से ही आम आदमी पार्टी (AAP) काफी मुश्किल दौर से गुजर रही है। लेकिन इस पूरे दौर में पार्टी के एक सांसद ऐसे भी हैं जो कहीं भी नजर नहीं आये.

दरअसल, Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी के बाद से ही आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सासंद Raghav Chadha कहीं नजर नहीं आए थे, वही उन्हें जिसके बाद बहुत से तरह के कयास लगाए जा रहे थे।

लेकिन आपको बतादें कि आखिरकार शनिवार को Raghav Chadha वापस आ ही गए है। शनिवार को Raghav Chadha दिल्ली के CM Arvind Kejriwal से मिलने उनके आवास पर पहुंचे।

जब Raghav Chadha नहीं दिखे तब लोगों के अंदर यह सवाल उठने लगे थे कि आखिर Raghav Chadha हैं कहां? क्या ऐसे वक्त में Raghav Chadha ने पार्टी के कठिन समय में आम आदमी पार्टी (AAP) का साथ छोड़ दिया है. ऐसे कई तरह के सवाल लोगों के मन में पैदा हो रहे थे. इसके अलावा मीडिया और लोगों के बीच Raghav Chadha को लेकर काफी चर्चाएं भी हो रही थी.

लेकिन अंत में शनिवार को इस रहस्य से पर्दा उठ गया. जब Raghav Chadha शनिवार को वापिस आए. और उन्होंने दिल्ली के CM Arvind Kejriwal से उनके आवास पर पहुंचकर मुलाकात करी। इसके साथ ही Raghav Chadha ने मीडिया से भी बात करके अपनी अनुपस्थिति की वजहों को को स्पष्ट किया।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights