Monday, June 17, 2024

Rahul Dravid Voting: सिंपल लुक के साथ पोल‍िंग बूथ पहुंचे Rahul Dravid

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

India Cricket Team head coach Rahul Dravid Voting: बेंगलुरु में Lok Sabha Election के दूसरे चरण में Rahul Dravid जो भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच है, मतदान किया. चप्पल पहनकर Rahul Dravid पोलिंग बूथ पहुंचे। उन्होंने लाइन पर लगकर अपनी बारी का इंतज़ार किया, उसके बाद मतदान किया. बतादें कि सोशल मीडिया पर उनकी सादगी की खूब चर्चा हो रही है. और दूसरी ओर अन‍िल कुंबले ने भी मतदान क‍िया है.

 दरअसल, 26 अप्रैल को बेंगलुरु में Lok Sabha Election चुनाव के ल‍िए भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच Rahul Dravid ने पोलिंग बूथ पहुंचकर वोटिंग की. और Rahul Dravid इस दौरान काफी सिंपल लुक में नजर आए. और Rahul Dravid ने वोट देने के बाद उम्मीद जताई कि वोटिंग करने के लिए बेंगलुरु के लोग बड़ी संख्या में आगे आएंगे.

26 अप्रैल को अपने बिजी शेड्यूल से राहुल द्रविड़ ने Lok Sabha Election के लिए वक्त निकाला. Rahul Dravid ने बोला- “मैंने वोट दिया है, हम सभी के लिए यह अपने लोकतंत्र का पर्व जश्न मनाने और इसमें भाग लेने का मौका है. और पुलिस ने भी बहुत अच्छा काम किया है, व्यवस्थाएं शानदार हैं. मुझे उम्मीद है कि एक रिकॉर्ड मतदान के मामले में बेंगलुरु बनाएगा. मतदान के लिए हर किसी को आना चाहिए, एक संदेश आपको, (मीडिया) को जनता को भेजना चाहिए ताकि इस पर पर्याप्त चर्चा हो ताकि वे बड़ी संख्या में सामने आ सकें.”

Rahul Dravid की IPL में ख‍िलाड़‍ियों के प्रदर्शन पर टिकी नजर

इस वक्त भारतीय टीम के हेड कोच Rahul Dravid इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) पर पैनी नजर बनाए हुए हैं. और अब ये उम्मीद जताई जा रही है कि अपने टॉप 15 खिलाड़ियों की घोषणा अप्रैल के अंत तक भारत टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए कर देगा. आपको बतादें कि इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के दौरान द्रविड़ ने टीम सेलेक्शन के बारे में बात की थी, और उस समय उन्होंने यह संकेत दिया था कि एक बड़ा महत्व IPL के प्रदर्शन को दिया जाएगा. इसकी वजह यह है कि जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारत ने टी20 मैच नहीं खेले हैं.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights