Thursday, July 25, 2024

राहुल गांधी के भड़काऊ बयान के कुछ हिस्सो को रिकॉर्ड से हटाया गया, भड़के विपक्ष के नेता ने दिया फिर बयान

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Rahul Gandhi Statement: कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी(Rahul Gandhi) का बयान(Statement) सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. राहुल गांधी का बयान हिन्दू-मुस्लिम मुद्दा बन गया है.भड़काऊ बयान पर पीएम मोदी ने जहां करारा जवाब दिया तो वहीं अब इस बयान को रिकॉर्ड से ही हटा दिया गया है. जी हां रिकॉर्ड से ये भड़काऊ बयान हटने से राहुल गांधी को बहुत बड़ा झटका लगा है. जिसके कारण उन्होंने मीडिया के सामने एक और बयान दे दिया है.

दरअसल सोमवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने कई बड़े बयान दिए है जिसके कारण सदन में काफी हंगामा हुआ. राहुल गांधी के बयान को कई हिस्सों को रिकॉर्ड से हटा दिया गया है. हटाए गए रिकॉर्ड में से हिन्दुओ को लेकर भी बयान था जिसपर खुद पीएम मोदी ने सदन में खड़े होकर करारा जवाब दिया.

इन बयानों को रिकॉर्ड से हटाया गया

1. हिन्दुओं को लेकर दिए गए बयान को हटाया गया

2. हिन्दू धर्म के ठेके वाले बयान को हटाया गया

3. अग्निवीर को पीएम मोदी से जोड़ने वाले बयान को हटाया गया

4. संविधान को लेकर दिए गए बयान को हटाया गया

5. बीजेपी पर नफरत फैलाने वाले बयान को भी हटाया गया

रिकॉर्ड हटाए जाने पर भड़के राहुल गांधी

आज मंगलवार को राहुल गांधी के भड़काऊ बयान के कुछ रिकॉर्ड हटाये जाने पर वह भड़क गए है. जिसको लेकर उन्होंने पीएम मोदी को घेरा है. राहुल गांधी ने कहा, ”मोदी जी की दुनिया में सच्चाई को मिटाया जा सकता है लेकिन हकीकत में सच्चाई को मिटाया नहीं जा सकता है. जो मैंने कहा और जो मुझे कहना था मैंने कह दिया, वह सच्चाई है, अब उन्हें जो मिटाना है मिटाएं”.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights