Wednesday, May 29, 2024

Rajasthan: लड़की ने शादी से किया मना तो आशिक ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, तलवार से काटे उँगलियाँ

- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Rajasthan: प्यार में किसी भी हद तक गुजरने वाले आशिकों के किस्से आपने बहुत सुने होंगे। हालांकि आज आपको प्यार के नाम पर निचे गिरते हुए एक ऐसे शक्स के बारे में बताएगे, जिसके बारें में जानने के बाद आपकी रूह भी कांप जाएगी। और आपको प्यार और रिश्ते से भरोसा उठ जाएगा। दरअसल हम बात कर रहे है राजस्थान के बासवांडा से आई इस खबर के बारे में, यहां एक युवक ने शादी से मना की लड़की के साथ गैंगरेप (Gang-Rape) की है।

युवक कई दिनों से लड़की को शादी के लिए बोल रहा था लेकिन लड़की शादी से साफ-साफ मना कर दी। जिसके कारण आरोपी युवक अपने दोस्तों के साथ मिलकर उस लड़की के साथ गैंगरेप किया। उसके बाद लड़की के हाथ की दो उंगलियां और अंगूठा तलवार से काटकर अलग कर दिया।

बता दें लड़की सेकंड ईयर की छात्रा है। आरोपी युवक की पीड़िता लड़की से 5 साल पुरानी पहचान थी, वो उससे शादी करना चाहता था, लेकिन परिवार के लोग इसके लिए राजी नहीं थे। और परिजन पीड़िता की सगाई दूसरी जगह कर रहे थे, जिसके कारण आरोपी नाराज था। इसलिए आरोपी ने उसके साथ ज्यादती के साथ हत्या करने की साजिश रची।

क्या है पूरा मामला

इस पुरे मामले का मुख्य आरोपी और लड़की के आशिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक अन्य आरोपी फरार है। पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपियों ने छात्रा के घर से 200 मीटर की दूरी पर रात के अंधेरे में उसके साथ गैंगरेप किया और उसके हाथ और मुंह पर तलवार से हमला भी किया।

जब पीड़िता की चिल्लाने की आवाज आई तो उसका भाई और मां दौड़े कर वहां पहुंचे। जहाँ देखा कि बेटी खून से लथपथ बेहोश पड़ी थी। एक हाथ की दो उंगलियां और अंगूठा कटे हुए थे। तो वहीं गांव के अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। घटना के बारे में पूछा तो पीड़िता ने आरोपी युवकों के नाम बताए हैं।

जिनमे एक का नाम कालू था। कालू ही लड़की पर शादी के लिए प्रेशर बना रहा था। पुलिस के मुताबिक, आरोपी कालू को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे