Thursday, February 9, 2023
spot_imgspot_img
HomeNationalCRPF ट्रेनिंग सेंटर में फायरिंग से सनसनी, जवान ने पत्नी-बच्चों सहित खुद...

CRPF ट्रेनिंग सेंटर में फायरिंग से सनसनी, जवान ने पत्नी-बच्चों सहित खुद को कमरे में किया बंद

spot_imgspot_img

जोधपुर के सीआरपीएफ (CRPF) के प्रशिक्षण केंद्र (Training Centre) में अंधाधुंध फायरिंग से हड़कंप मच गया। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बस के एक जवान ने ट्रेनिंग सेंटर में जमकर फायरिंग की है। फायरिंग की वजह से वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। मिली जानकारी के मुताबिक, यह जवान किसी बात को लेकर नाराज है और इसी वजह से उसने यह फायरिंग की है।

बताया जा रहा है कि इस जवान ने खुद को तथा अपनी पत्नी और बच्चों को एक कमरे में बंद कर लिया है। इसके बाद उसने यह फायरिंग शुरू की है। दरअसल जब भी कोई इस जवान से बातचीत करने की कोशिश करता था तब वो हवाई फायरिंग कर दहशत फैला देता था। जवान के साथ कमरे के अंदर उसकी पत्नी और बेटी मौजूद हैं। 

डीसीपी, जोधपुर ईस्ट, अमृता दुहान ने बताया है कि सीआरपीएफ के एक कॉन्स्टेबल ने ट्रेनिंग सेंटर में स्थित अपने घर में खुद को बंद कर लिया है। उसके साथ उसका परिवार मौजूद है। इसके बाद उसने वहां फायरिंग शुरू कर दी है। जब कोई उसे समझाने की कोशिश करता था तब वो फायरिंग करने लगता था।

अभी यह साफ नहीं हो सका है कि आखिर इस कॉन्स्टेबल ने ऐसा कदम क्यों उठाया है? इस जवान को लगातार समझाने की कोशिश की जा रही है तथा उसे कमरे से बाहर आने के लिए भी कहा जा रहा है।

देर रात तक इस फायरिंग से वहां हड़कंप मचा रहा। फ्लैट के अंदर से यह जवान कभी-कभी हथियार लेकर बालकनी में भी आता है। इस जवान को काबू करने की सभी कोशिशें अब तक नाकाम रही हैं। घटनास्थल पर जवान के अन्य परिजनों को भी बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि इस सीआरपीएफ जवान का नाम नरेश जाट है। नरेश मूल रूप से राजस्थान के ही पाली जिले का रहने वाला है। 

करीब 3 साल से वो जोधपुर सीआरपीएफ प्रशिक्षण केंद्र में तैनात था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि नरेश को शराब पीने का आदी है। वो गुस्सैल प्रवृति का भी है।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments