Friday, August 12, 2022
spot_imgspot_img
HomeCrimeनूपुर शर्मा समर्थक की दिनदहाड़े हत्या के बाद उदयपुर में भारी तनाव,...

नूपुर शर्मा समर्थक की दिनदहाड़े हत्या के बाद उदयपुर में भारी तनाव, 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद

spot_imgspot_img

राजस्थान के उदयपुर के मालदास गली इलाके में मंगलवार शाम दिनदहाड़े दो युवकों द्वारा एक नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले व्यक्ति का सिर काटने के बाद इलाके में भारी तनाव का माहौल है।

Nupur Sharma Supporter Murder : राजस्थान के उदयपुर के मालदास गली इलाके में मंगलवार शाम दिनदहाड़े दो युवकों द्वारा भाजपा की निलंबित नेता नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले व्यक्ति की सिर कलम कर हत्या किए जाने के बाद इलाके में भारी तनाव का माहौल है। हालात पर काबू पाने के लिए उदयपुर जिले में 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद करने के साथ ही पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया है। घटना पर रोष जताते हुए स्थानीय लोग अपनी दुकानें बंद कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उदयपुर में हुए इस जघन्य हत्याकांड पर कहा कि यह बहुत ही दुखद घटना है। यह कोई छोटी घटना नहीं है, जो हुआ वह किसी की कल्पना से परे है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची

पुलिस अधिकारियों के अनुसार सोमवार देर रात बदमाश खजवाना गांव के जाखडों के बास में चोरी करने के लिए पहुंचे तो वहां ग्रामीण जाग रहे थे। ग्रामीणों ने उन्हें देखा तो चोर भागने लगे। इस दौरान खजवाना के जाखडों के बांस निवासी कमलेश जाखड ने चोर को पकड़ने की कोशिश की तो चोरों ने कमलेश पर हमला कर घायल कर दिया और भागते हुए फायरिंग की और अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग गए। फायरिंग की सूचना मिलते ही कुचेरा थाना पुलिस, मूण्डवा वृत्ताधिकारी विजय कुमार सांखला मौके पर पहुंचे। 

उग्र प्रदर्शन करने पर करना पड़ा लाठीचार्ज

बदमाशों के हमला व फायरिंग करने की घटना से भड़के खजवाना गांव में लोगों ने उग्र प्रदर्शन शुरू कर दिया। लोगों ने रास्ते को जाम कर दिया और कंटीली झाड़ियां रास्ते पर डालकर आग लगा दी। पुलिस ने काफी देर तक समझाइश की, लेकिन बात नहीं बनी। उसके बाद मामला अधिक बिगड़ने लगा और जमकर पत्थराव हुआ। जिसमें पुलिसकर्मी चोटिल हुए तो पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। पुलिस ने लाठियां भांजकर लोगों को वहां से भगाया।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments