Friday, August 12, 2022
spot_imgspot_img
HomeElectionनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने वाले शख्स की गला रेतकर...

नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने वाले शख्स की गला रेतकर हत्या, उदयपुर में तनाव

spot_imgspot_img

राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले एक शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि इस शख्स ने 10 दिन पूर्व नूपुर शर्मा के समर्थन में फेसबुक पर पोस्ट लिखा था। 

राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले एक शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि इस शख्स ने 10 दिन पूर्व नूपुर शर्मा के समर्थन में फेसबुक पर पोस्ट लिखा था। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दो शख्स तलवार लेकर अपना जुल्म कबूल करते दिख रहे हैं। उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल ने 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट किया था। उन्हें उसी दिन से धमकी मिलने लगी थी।

घटना उदयपुर के मालदास स्ट्रीट में भूतमहल के पास की है। इसके बाद शहर में तनाव का माहौल पैदा हो गया है। आक्रोशित लोगों ने बाजार बंद करवा दिए हैं और कलेक्ट्री के पास देहलीगेट पर प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि वो हर पहलू की जांच कर रहे हैं। आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यह मामला पहले भी एक बार थाने तक पहुंचा और पुलिस ने दोनों के बीच समझौत भी करवा दिया था। लेकिन, हिंसक प्रवृत्ति के आरोपी ने युवक के गले पर वार कर नृशंस हत्या कर दी। आरोपी उसे कई दिनों से धमकियां भी दे रहा था। पुलिस आरोपियों को पकड़ने में जुट गई है।

आरोपी कपड़े सिलवाने के लिए नाप देने के बहाने पहुंचा और हमला कर दिया
धानमंडी थाना क्षेत्र में भूतमहल के पास सुप्रीम टेलर्स के नाम से दुकान चलाने वाले कन्हैयालाल तेली (40) दुकान पर ही काम कर रहा था, तभी दोपहर करीब ढाई बजे दो बदमाश आए। कपड़े सिलवाने के बहाने दुकान में प्रवेश किया। कन्हैयालाल कुछ समझ पाता, उससे पहले ही बदमाशों ने उस पर चाकू व तलवार से हमला बोल दिया। आधा दर्जन से अिधक वार किए। कन्हैयालाल की मौके पर ही मौत हो गई। संवेदनशील इलाका होने के कारण बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। कई सामाजिक व राजनीतिक संगठनों ने शहर के अंदर चार दिवारी व आसपास बाजार बंद करवा दिए गए। पुलिस के आला अधिकारी और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। टीम ने मौके से सबूत जुटाए।

नेता प्रतिपक्ष ने आरोपियों को जल्द पकड़ने की मांग की 
घटना की सूचना मिलने के बाद शहर विधायक एवं नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने एसपी मनोज चौधरी से बातचीत की और आरोपियों को पकड़ने की अपील की।

परिजनों ने क्या कहा
परिजनों ने बताया कि कन्हैयालाल गोर्वधन विलास इलाके का रहने वाला था। 10 दिन पहले उसने नुपूर शर्मा के पक्ष में सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इसके बाद से समुदाय विशेष के लोग उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे। कन्हैयालाल लगातार धमकियों से परेशान था। 6 दिनों से उसने अपनी टेलर्स की दुकान भी नहीं खोली थी। उसे पुलिस को धमकियां देने वाले युवकों के बारे में नामजद रिपोर्ट दी थी। पुलिस ने उसे थोड़े दिन संभलकर रहने का बोलकर गंभीर नहीं लिया।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments