Thursday, July 25, 2024

राज्यसभा सांसद की बेटी ने फूटपाथ पर सो रहे गरीब की ली जान, कुछ ही घंटे में मिला जमानत

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Rajya Sabha MP daughter: मुंबई पोर्स कार का मामला अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि एक और ऐसा ही मामला देखने को मिल रहा है। हालांकि इस बार किसी अमीर बाप का बेटा नही राज्यसभा सांसद (Rajya Sabha MP) की बेटी ने फूटपाथ पर सो रहे एक गरीब की जान ली है। जी हां Rajya Sabha MP की बेटी ने फूटपाथ पर सो रहे शख्स को अपनी लग्जरी कार से कुचल दिया। जिसके बाद शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। तो वहीं, मामले में एक ही दिन बाद आरोपी सांसद की बेटी को जमानत भी मिल गई है। जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया है।

दरअसल ये मामला चेन्नई का है। सोमवार की शाम चेन्नई में चेन्नई में सोमवार की शाम को YSR कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के राज्यसभा सांसद बीदा मस्तान राव की बेटी वीदा माधुरी ने एक व्यक्ति को अपनी बीएमडब्ल्यू कार से कुचल दिया। उस व्यक्ति का नाम सूर्या था जो की एक पेंटर था उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद राज्यसभा सांसद की बेटी माधुरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के अगले ही दिन यानी मंगलवार को आरोपी माधुरी जमानत पर रिहा कर लिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार में राज्यसभा सांसद की बेटी के साथ उसकी एक दोस्त भी थी। घटना के बाद राज्यसभा सांसद की बेटी माधुरी मौके से फरार हो गयी, लेकिन उसकी दोस्त कार से उतर गई और दुर्घटना के बाद जमा हुए लोगों से बहस करने लगी। फिर वह भी कुछ देर बाद वहां से चली गई। घायल सूर्या को अस्पताल ले जाया गया हालांकि ज्यादा चोटे होने के का कारण उसकी मौत हो गयी।

बता दे, पेंटर सूर्या की शादी को सिर्फ़ 8 महीने हुए थे। घटना के बाद उसके रिश्तेदार और पड़ोसी न्याय की मांग करते हुए जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन में जमा हो गए। वहीं, सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने पर पुलिस ने पाया कि कार BMR(बीडा मस्तान राव) ग्रुप की है और पुडुचेरी में रजिस्टर्ड है। फिर माधुरी को गिरफ़्तार किया गया लेकिन पुलिस स्टेशन से उसे कुछ ही घंटो में ज़मानत मिल गई।

रईसजादे ने की थी 3 लोगो की हत्या

बता दें, इससे पहले भी एक मामला मुंबई से सामने आया था जिसमे 19 मई को पुणे के कल्याणी नगर इलाके में एक रईसजादे ने कथित तौर पर अपनी पोर्श कार से एक बाइक को टक्कर मार दी थी, जिससे एक महिला सहित दो युवा सॉफ्टवेयर पेशेवरों की मौत हो गई थी। हालांकि किशोर को अभी पुणे के एक सुधार गृह में रखा गया है। बता दें कि इस घटना को एक महीने से भी कम समय हुआ है, तब तक चेन्नई से ये मामला सामने आ गया।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights