Wednesday, July 24, 2024

Ranbir Kapoor ने छोड़ा फिल्म ‘रामायण’ के लिए नॉन-वेज

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Ranbir Kapoor की नई फिल्म ‘रामायण’ के लिए जी-तोड़ मेहनत शुरू हो चुकी हैं. खबरों से ये पता चला है की अभिनेता Ranbir Kapoor ने इस फिल्म के चलते नॉन-वेजिटेरियन खाना भी त्याग दिया है, वो नॉन-वेजिटेरियन खाने का सेवन नहीं कर रहे हैं. और वो आजकल सिर के बल खड़े होकर एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं.

 

नॉन-वेज भी छोड़ा खाना

आपको बतादें की ‘रामायण’ फिल्म जो की डायरेक्टर नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनने जा रही है, उस में श्री राम की भूमिका व किरदार निभाते नजर आने वाले हैं अभिनेता Ranbir Kapoor. और उनके इस किरदार को देखने के लिए उनके फैंस में काफी ज्यादा उत्सुकता बनी हुई है, क्यूंकि उनके फैंस उनको श्री राम के किरदार के रूप में देखना चाहते हैं. और सिर्फ उनके फैंस ही नहीं बल्कि खुद Ranbir Kapoor इस रोल को लेकर बेहद खुश और एक्ससिटेड हैं. कोई कसर वो इस फिल्म के लिए छोड़ना नहीं चाहते हैं. और यही वजह है की इस फिल्म और खासकर इस किरदार को करने के लिए Ranbir Kapoor ने स्पेशल ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया है, साथ ही नॉन-वेजिटेरियन खाना तक छोर दिया है, और अब वो लेट नाइट पार्टीज में भी नहीं जा रहे हैं.

 

फिल्म की कास्ट

ऐसा बताया जा रहा है की अगले साल से शुरू होने वाली है ‘रामायण’ फिल्म की शूटिंग, जिसमे Ranbir Kapoor श्री राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे, वहीं सीता के रोल में Pallavi नजर आएँगी, हनुमान के किरदार में आपको Sunny Deol दिखेंगे, तो Yash आपको रावण के किरदार में नजर आएंगे, और ऐसा कहा जा रहा है की दशरथ का किरदार Amitabh Bachchan निभाते नजर आने वाले हैं.

खबरों की माने तो एक डिक्शन और डायलॉग डिपार्टमेंट नितेश तिवारी की टीम ने बनाया है जो केवल रामायण पर काम करने वाला है. साथ ही एक्टर्स ‘रामायण’ में जो कॉस्ट्यूम पहनने वाले हैं, उनके उप्पर भी तेजी के साथ काम शुरू हो चूका है.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights