Thursday, July 25, 2024

Rape पीड़िता को सरेआम दी गई हत्या की धमकी, महिला का आरोप ‘भाजपा नेता का भाई था इसलिए नहीं किया गया अरेस्ट’

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से यह खबर सामने आयी है जहाँ एक Rape पीड़िता को सरेआम हत्या की धमकी दी गयी है। महिला लगातार ठाणे के चक्कर काट रही है, लेकिन पुलिस इसपर कोई करवाई नहीं कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता शनिवार की दोपहर SSP के ऑफिस पहुंची और वहां आरोपियों के खिलाफ उसने शिकायत दर्ज करवाई। पीड़िता ने यह भी कहा की उसको आरोपी से जान का खतरा बना हुआ है।

WhatsApp Image 2024 06 29 at 4.23.27 AM

महिला का कहना है की – नामजद आरोपी का भाई है वो भाजपा का नेता है, शायद इसीलिए पुलिस न ही उस पर कोई करवाई कर रही है और न ही गिरफ्तार कर रही है। पहले पीड़िता फरीदपुर के पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाने गयी, परन्तु उन्होंने FIR दर्ज नहीं करवाई। फिर जब वो SSP के पास पहुँची तो उनके आदेश पर पीड़िता की FIR दर्ज की गयी। पूरे मामले पर पुलिस करवाई करेगी ये आश्वासन दिया गया।

बंदूक दिखाकर किया था Rape

ये मामला फरीदपुर थाना क्षेत्र के रजनापुर गांव का है। जहां 30 साल की महिला शनिवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची। जहाँ उन्होंने बताया कि 29 अप्रैल की रात में मैं अपने घर में थी। उस समय मेरे पति एक शादी समारोह में गोरखपुर गए थे। इस बीच पड़ोस का रहने वाले सुशील आधी रात घर में घुस आया। तमंचे के बल पर बंधक बनाकर जबरन Rape किया।

पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। बाद में आरोपी धमकी देते हुए भाग निकला। जिसके बाद महिला ने इसकी शिकायत थाने में की, लेकिन पुलिस भाजपा नेता के दबाव में आकर मामले को टरकाती रही।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights