Monday, June 17, 2024

Ravi Kishan ने चुनावी नतीजो से पहले करी यह भविष्यवाणी, PM को लेकर दिया बड़ा बयान

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Ravi Kishan on Lok Sabha Election: आज यानि 4 जून 2024 का दिन पुरे देशभर के लिए बेहद खास दिन है. क्यूंकि आज लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election Result) को लेकर नतीजे घोषित होने वाले हैं, और लोगों में भी इसे लेकर काफी चर्चा है कि क्या इस बार भी एक बार फिर-से BJP से जीत का परचम लहराकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार PM बनेंगे या फिर नहीं।

vi

वहीं इस बीच भोजपुरी फिल्म के कलाकार और BJP के नेता रवि किशन (Ravi Kishan) का एक बड़ा बयान Lok Sabha Election Result से पहले सामने आया है। आपको बतादें कि Ravi Kishan ने अपनी राजनीतिक पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर चुनावी रिजल्ट से पहले एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

ravi

सामने आया Ravi Kishan का बड़ा बयान

जैसा की सब जानते हैं कि लोकसभा चुनाव 2024 के वोटों कि गिनती अब शुरू हो चुकी है, और वोटों कि गिनती के बीच Ravi Kishan का एक लेटेस्ट वीडियो समाचार एजेंसी ANI की तरफ से एक्स अकाउंट पर शेयर करी गयी है। दरअसल, इस वीडियो में Ravi Kishan यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि- ऐतिहासिक है बहुत, देश में राज राज्य बरकरार रहेगा। देश के सबसे बड़े नेता नरेंद्र मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

kishan

देश की जनता को बहुत-बहुत शुभकामनाएं और आभार कि उन पर हर वर्ग ने एक बार फिर से भरोसा जताया है। और Ravi Kishan ने इस तरह से रिजल्ट से पहले ही BJP की जीत से पहले ही भविष्यवाणी कर दी है।

आपको बतादें कि एक बार फिर से Ravi Kishan ने उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीट से अपनी चुनावी मैदान में किस्मत अजमाई है। और इस बार काजल निषाद की चुनौती उनके सामने है। अब देखना यह होगा है कि इस बार इन दोनों में से किसकी जीत होने वाली है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights