Monday, June 17, 2024

लोकसभा चुनाव के बाद साधु बनेंगे Ravi Kishan! इस बात का सांसद ने खुद किया खुलासा, देखें वीडियो

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Ravi Kishan Viral Video: लोकसभा चुनाव(Lok Sabha Election 2024) को लेकर मतदान जारी है जहाँ छठे चरण का मतदान 25 मई को संपन्न हुआ तो वहीं सातवे और आखिरी चरण का मतदान 1 जून को होने वाला है। 1 जून को 8 राज्यों की 57 सीटों पर मतदान किया जाएगा। ये 57 सीटें ऐसी सीटें है जो बेहद ही हॉट है जिनमे में एक सीट है गोरखपुर की लोकसभा सीट। इस सीट को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पूरी तैयारी में है। खास कर भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan)।

दरअसल BJP ने इस बार फिर Ravi Kishan पर भरोसा जताते हुए उन्हें गोरखपुर लोकसभा सीट से टिकट दिया है तो वहीं विपक्ष समाजवादी पार्टी(SP) ने काजल निषाद को अपना उम्मीदवार बनाया है। फ़िलहाल Ravi Kishan का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वो मजाकी अंदाज में है और अनोखे बयान दे रहे है। उन्होंने बोला है कि लोकसभा चुनाव के बाद वो साधु बन जाएंगे।

दरअसल Ravi Kishan ने न्यूज़ चैनल ABP से बात करते हुए कहा, “कहीं न कहीं लग रहा है कि हम साधु ही बन जाएंगे।” इसके बाद उनसे जब पूछा गया कि क्या वह इस लोकसभा चुनाव 2024 (Election 2024) के बाद ही साधु बन जाएंगे? इस पर रवि किशन ने कहा, “हमको लग ही रहा है। हमने अपने आप से डर लग रहा है। लगता है चल ही जाएंगे।” इसके बाद जब उनसे ये पूछा गया कि क्या अगला इंटरव्यू लेने के लिए हिमालय आना पड़ेगा? तब रवि किशन ने कहा कि हम कहीं भी पाए जा सकते हैं।

बता दें, ABP से बातचीत में लगातार वो मुस्कुरा रहे थे और अनोखे बयान दे रहे थे। जानकारी के लिए बता दें रवि किशन गोरखपुर से सांसद है और वो ऐसे सांसद है जिसके बयान पर खुद उनकी पार्टी वाले ही हस्ते है। जी हाँ हम बात कर रहे है कुछ दिन पहले वायरल हुई योगी जी की वीडियो की। जिसमे वो रवि किशन के बयान पर लगातार हसतें है।

रवि किशन की पहचान

रवि किशन भोजपुरी के स्टार है इसके साथ ही वो तमिल, तेलुगू, हिंदी समेत कई भाषाओं की फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। वर्तमान में रवि किशन गोरखपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं। और इस लोक सभा चुनाव (Election 2024) में BJP के उम्मीदवार भी है। उन्हें आखिरी बार लापता लेडी में पुलिस का रोल करते हुए देखा गया है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights