Monday, June 24, 2024

Real Madrid: 15वीं बार चैंपियंस लीग का जीता खिताब, डॉर्टमंड पर विजय हासिल

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Champions League Final: Real Madrid का दबदबा चैंपियंस लीग में जारी है। आपको बतादें कि शनिवार को इस टीम ने बोरूसिया डॉर्टमंड को 2-0 से हराया था। और यह मैच वेम्बले स्टेडियम में खेला गया था। वहीं Real Madrid ने इस जीत के साथ ही अपनी 15वीं चैंपियंस लीग ट्रॉफी जीत ली। और इसको लेकर कोच कार्लो एंसेलोटी ने कहा कि उन्हें इसकी आदत पड़ती जा रही है और वह अपने सपनिल सफर पर बनाए हुए हैं।

mat

एंसेलोटी ने कहा कि यह मैच मुश्किल था, पर उनकी टीम ने अच्छा खेल दिखाया। दूसरे हाफ में कार्वाजल ने 74वें मिनट में गोल किया, और इसके बाद विनीसियस ने 9 मिनट बाद एक बार फिर से गोल दागा। डॉर्टमंड ने पहले हाफ में अच्छा खेल दिखाया, पर उनकी टीम ने कोई गोल नहीं दागा। एंसेलोटी ने कहा कि वहाँ कई मौके थे जिन्हे उनकी टीम ने बचाया, और उनके लिए यह मैच बहुत खास मैच था।

matt

लुका मोड्रिक, कार्वाजल, नाचो, और टोनी क्रूस ने Real Madrid के लिए अपनी अद्वितीय योगदान के साथ छठी बार चैंपियंस लीग ट्रॉफी जीती।

mmm

आपको जानकारी के लिए बतादें कि इस जीत के बाद, वे मैड्रिड के अहम खिलाड़ियों में मौजूद हो गए हैं और पाको गेंटो की स्थिति में एकत्रित भी हो गए है। खास बात यह है कि यह उनके संघर्ष और समर्पण का प्रतीक है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights