Monday, June 17, 2024

IPL 2024: सबसे बड़े झूठे हैं Rishabh Pant! पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने लगाया बड़ा आरोप

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

 IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में मुकाबला खेला गया। इस मैच में दिल्ली को 67 रनों से हार का सामना करना पड़ा लेकिन भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने मुकाबले में डीसी के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पर झूठ बोलने का आरोप लगाया।

बता दें कि इस सीजन दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही सवालों के घेरे में रही है। तो वहीं फ्रेंचाइजी ने लगभग हर मैच में कोई न कोई बदलाव किए हैं, जिसकी वजह से वे अब तक अपना सही संयोजन नहीं ढूंढ सके हैं।

हैदराबाद ने इस मुकाबले में भी 266 रन बनाए और इस सीजन ऐसा तीसरा मौका है, जब इस टीम ने 260 रनों के आंकड़े को पार किया है। दिल्ली के लिए इस मैच में स्टार स्पिनर कुलदीप यादव और अक्षर पटेल ने शानदार गेंदबाजी की लेकिन इन दोनों के अलावा सभी फीके नजर आए और यही कारण रहा कि SRH ने स्कोरबोर्ड पर इतना विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। मैच के दौरान स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए सिद्धू ने पंत पर बड़ा आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, “ऋषभ पंत का मानना है कि उनका मजबूत पक्ष बल्लेबाजी है लेकिन ये सबसे बड़ा झूठ है। उनकी बैटिंग इस सीजन नहीं चली है और बल्लेबाजी ही सबसे बड़ी समस्या रही है। हालांकि, इसके बावजूद पंत ने इसे ही अपना मजबूत पक्ष बताया है। उन्हें अभी भी इस विभाग में तमाम सवालों के जवाब ढूंढने हैं और हर मैच में बदलाव के कारण उनका टीम संयोजन अभी तक ठीक नहीं हो पाया है.”

बता दें,DC के कप्तान पंत ने भयानक कार दुर्घटना के बाद IPL 2024 से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की है। इस सीजन उन्होंने अब तक बेहतरीन बल्लेबाजी की है लेकिन उनके लिए सलामी बल्लेबाज चिंता का विषय रहे हैं। अनुभवी खिलाड़ी डेविड वॉर्नर खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं, तो वहीं अंत के ओवरों में ऋषभ के अलावा कोई अन्य बल्लेबाज बड़े शॉट्स खेलने की क्षमता नहीं रखता है और हैदराबाद के खिलाफ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

SRH ने DC को 67 रनों से हराया

अगर मैच की बात करें तो इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पैट कमिंस की कप्तानी वाली टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 266 रन बनाए। इस विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए डीसी की टीम 199 रनों पर ऑल ऑउट हो गई और मैच 67 रनों से हार गई। तो वहीं दूसरी तरफ हैदराबाद ने इस मुकाबले में जीत के साथ ही अंकतालिका में छलांग लगाते हुए दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights