Friday, June 14, 2024

RJD को लगा बड़ा झटका! इन नेताओं ने छोड़ा Lalu Yadav का साथ, BJP में हुए शामिल

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Lok Sabha Election 2024: BJP (भारतीय जनता पार्टी) की सदस्यता RJD (राष्ट्रीय जनता दल) छोड़ आए सभी लोगों को प्रदेश अध्यक्ष सह उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने दिलाई। आपको बतादें की शशि राठौर, मो. बसारू तुल्ला, राजकुमार चौधरी,पूनम झा, उज्ज्वल झा और बबलू ठाकुर आदि के नाम सदस्यता लेने वालों में शामिल है. इसके साथ ही सम्राट चौधरी का कहना है कि PM Narendra Modi के नेतृत्व में दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है, और नेतृत्व का क्षमतावान होना इसकी वजह है.

बीते सोमवार को BJP राजद के प्रत्याशी जो दरभंगा में बहादुरपुर विधानसभा क्षेत्र से रहे डॉ. आरके चौधरी, पूर्व विधायक रामानंद राम ने अपने सहयोगियों के साथ सदस्यता ग्रहण कर ली है। बतादें की मिलन समारोह का पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजन किया गया था.

‘अपनी पत्नी, बेटा-बेटी को Lalu Yadav देते हैं आरक्षण’:

सम्राट चौधरी ने बोला कि महिलाओं, गरीबों और युवाओं को BJP (भारतीय जनता पार्टी) आरक्षण देती है, लेकिन RJD (राष्ट्रीय जनता दल) के प्रमुख Lalu Yadav अपने बेटा, बेटी और अपनी पत्नी को आरक्षण देते हैं। और यही फर्क है अन्य दलों और BJP में. और अब तो सिंगापुर से Lalu Yadav की बेटी रोहिणी आचार्य सीधे चुनाव लड़ने आ गई।

‘BJP में पद के लिए नहीं पकड़ने पड़ते पैर’

उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा बोले कि BJP (भारतीय जनता पार्टी) में पैर नही पकड़ना पड़ता किसी पद के लिए, यहाँ पर कार्यकर्ताओं का सपना भी पूरा होता है और कर्म से सम्मान भी मिलता है.

 

 

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights