Wednesday, July 24, 2024

मुंबई इंडियंस के फिर से कप्तान बनेंगे Rohit Sharma! हिटमैन को लेकर बड़ा बयान आया सामने

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

लखनऊ: भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) को लगता है कि मुंबई इंडियंस (MI) की कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से छीन कर वापस रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को दी जा सकती है.

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 में अब मुंबई ही एकमात्र ऐसी टीम है, जो एक भी अंक हासिल नहीं कर सकी है. उन्हें लगातार अपने तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है, ऐसे में एमआई के पांड्या को कप्तान बनाने को लेकर अब सवाल भी खड़े हो रहे हैं.

दरअसल, 5 बार के चैंपियन को 1 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा. इस मुकाबले में उनकी बल्लेबाजी बुरी तरह से फेल हुई और 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 125 रन ही बना सके थे.

लगातार तीन मैच हारने के बाद पांड्या की कप्तानी की भी खूब आलोचना की जा रही है क्योंकि अब तक उन्होंने कुछ ऐसे फैसले लिए हैं, जो बिल्कुल ही समझ से परे था. अब इसी पर क्रिकबज से बातचीत के दौरान तिवारी ने बड़ा बयान दिया है.

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मुंबई इंडियंस ऐसी फ्रेंचाइजी है, जो किसी भी प्रकार का निर्णय लेने से पीछे नहीं हटेगी. उन्होंने रोहित शर्मा के साथ भी ऐसा ही किया और जिस कप्तान ने 5 टाइटल दिलाया, उसे ही कप्तानी से हटा दिया. ऐसे में एक बार फिर से हार्दिक पांड्या को हटाकर वापस रोहित को कप्तानी सौंपी जा सकती है. कप्तान बदलना इतना आसान नहीं है लेकिन उन्हें अब तक इस सीजन एक भी अंक नहीं मिला है और ऐसा भी नहीं है कि पांड्या की कप्तानी बहुत अच्छी रही है बल्कि उन्होंने बतौर कप्तान बहुत ही खराब फैसले लिए हैं.”

बता दें कि आईपीएल 2024 का सबसे विवादित विषय रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया जाना रहा है. एमआई के इस फैसले फैंस और खुद शर्मा भी नाराज थे. हालांकि, रोहित ने इसको लेकर कभी भी कोई बात नहीं की है और न ही कोई बयान दिया है. मुंबई और हार्दिक के लिए आने वाला समय बहुत ही कठिन होने वाला है क्योंकि अगर 31 वर्षीय टीम को जीत नहीं दिला सके तो उनकी खूब आलोचना की जाएगी.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights