Friday, June 14, 2024

Rohit Sharma क्या पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे मैच? प्रैक्टिस के दौरान बाएं हाथ में लगी गेंद

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

IND vs PAK: केंटिगे पार्क में Rohit Sharma को गुरुवार को नेट पर अभ्यास करते समय बाएं हाथ के दस्ताने में गेंद लगी। दरअसल, आयरलैंड के खिलाफ हुए मैच में भी उन्हें बांह पर गेंद लगी थी। और उस दौरान मैच को बीच में ही छोड़कर वह चले गए थे। इसके अलावा वह शुक्रवार को भी अभ्यास करने मैदान में उतरे थे। और उन्हें शनिवार को भी अभ्यास करते हुए देखा गया है। जहां वे पूरी तरह फिट दिखाई दे रहे हैं.

rohit s

जैसा कि सब जानते हैं कि इस समय भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान के खिलाफ कल यानि 9 जून 2024 को होने वाले महामुकाबले से पहले पूरी तरह तैयारियों में जुट रखी है. वहीं Rohit ब्रिगेड मैच के लिए कड़ी ट्रेनिंग ले रही है। लेकिन जैसा कि हमने आपको बताया कि Rohit Sharma को गुरुवार को नेट पर अभ्यास करते वक्त बाएं हाथ के दस्ताने व हाथ में गेंद लगी, और फिजियो द्वारा चोट का निरीक्षण हुआ। लेकिन Rohit Sharma नेएक बार भी अपनी प्रैक्टिस नहीं छोड़ी और मैच के कुछ देर बाद वह ड्रेसिंग रूम में चले गए थे।

नुवान की ओर से लगी गेंद

आपको बतादें कि, Rohit के हाथ में श्रीलंकाई थ्रोडाउन स्पेशलिष्ट नुवान की ओर से फेंकी हुई गेंद लगी, दरअसल, वे Rohit की ओर गेंद फेंक रहे थे। जहां गेंद उछल कर उनके दस्ताने में लगी। हालांकि गेंद लगने से Rohit काफी ज्यादा दर्द भी हुआ जिसके बाद उन्हें फिजियो देखने आए, पर दोबारा वह अभ्यास करने में जुट गए।

पिच पर उछाल

ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है कि नेट पर कोई बल्लेबाज दूसरे छोर से बल्लेबाजी करे। हालांकि कुछ देर बाद Rohit चले भी गए। जिन पिच पर असमान उछाल था। उन 3 पिच पर जानबूझकर भारतीय टीम तीन प्रैक्टिस अभ्यास करने उतरी, क्यूंकि ऐसे में वे खुद को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए आइजनहवर पार्क में पिच पर असमान उछाल के लिए तैयार कर रही है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights