Thursday, July 25, 2024

Sandeep Thapar Gora पर हमलावरों ने किया तेजधार हथियार से जानलेवा हमला, मूकदर्शक बनकर खड़ा रहा गनमैन

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

जैसा कि सब जानते हैं, Sandeep Thapar Gora जो की शिवसेना पंजाब के नेता हैं वे हमेशा से ही कट्टरपंथियों के खिलाफ दिए अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं. लेकिन आपको बतादें की Sandeep Thapar Gora के उप्पर कुछ हमलावारों ने सिविल अस्पताल के बाहर जानलेवा हमला कर दिया.

hmla

दरअसल, Sandeep Thapar Gora पर लुधियाना में कातिलान हमला हुआ. ये घटना तब की है जब वे शुक्रवार की सुबह अस्पताल में चलने वाले संवेदना ट्रस्ट के प्रधान रविंदर अरोड़ा की पुण्यतिथि समागम में अपने गनमैन के साथ आए हुए थे. जैसे ही Sandeep Thapar Gora समागम में माथा टेकने के बाद बाहर निकले उस दौरान चार युवकों ने जो निहंग के वेश में आए थे तेजधार हथियार से उन पर वार कर दिया. जिसके बाद Sandeep Thapar Gora को अस्पताल में काफी गंभीर हालत में भर्ती करवाया गया.

गनमैन ने नहीं किया बचाने का प्रयास

इस बीच चौकाने वाली बात ये रही की इस पूरी घटना के दौरान Sandeep Thapar Gora का गनमैन साइड में एक मूकदर्शक की तरह खड़ा रहा व एक बार भी उसने Sandeep Thapar Gora को उन चार हमलावरों से और उनके हमलो से उन्हें बचाने का प्रयास तक नहीं किया.

बतादें की लहुलुहान व गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में Sandeep Thapar Gora को भर्ती किया गया, जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया. मिली जानकारी के मुताबिक इस वक्त Sandeep Thapar Gora की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. और इस हादसे को लेकर पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट चुकी है.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights