Monday, June 24, 2024

AAP के राज्यसभा सांसद Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी पर क्यों हैं चुप ? Saurabh Bhardwaj का जवाब

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

केंद्र सरकार पर प्रदर्शन करके लगातार पार्टी आरोप लगा रही है कि दिल्ली की सरकार को वह केंद्रीय एजेंसी का दुरुपयोग करके गिराना चाहती है. AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को छोड़कर इस पूरे मसले को लेकर पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं. वहीं कोई बयानबाजी अब तक उन्होंने नहीं की है, और जिसपर Saurabh Bhardwaj ने जो आम आदमी पार्टी AAP के नेता हैं उन्होंने इस बात पर जवाब दिया है.

Saurabh Bhardwaj ने दिया जवाब:

Saurabh Bhardwaj का कहना है कि पूरे कोरोना काल में BJP के सांसद नजर नहीं आए हैं. वैसे तो पहले भी राज्यसभा के सांसद प्रदर्शन में नजर नहीं आते थे. और हमारे प्रदर्शन में BJP मुख्यालय पर CM Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी से पहले भी सींचेवाल, हरभजन सिंह और पंजाब के अन्य सांसद कहां ही नज़र आते थे. दरार पैदा करने की कोशिश हमारी पार्टी में की जा रही है. आपको बतादें कि आम आदमी पार्टी AAP के पंजाब से 7 राज्यसभा सदस्यों में से 5 ने चुप्पी साधी हुई है जिनमे शामिल हैं खिलाड़ी, सामाजिक कार्यकर्ता और बिजनेस टाइकून.

CM Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी के खिलाफ सिर्फ राघव चड्ढा और संदीप पाठक ने बोला है. लंदन में इस समय राघव चड्ढा हैं और पंजाब या दिल्ली में Arvind Kejriwal के खिलाफ आयोजित किसी भी विरोध प्रदर्शन में वो शामिल नहीं हो पा रहे. वहीं दूसरी तरफ विरोध प्रदर्शनों में न सिर्फ संदीप पाठक सक्रिय रूप से भाग ले रहे हैं, बल्कि पार्टी की बैठकों में Lok Sabha Election 2024 के लिए भाग ले रहे हैं.

सोशल मीडिया प्रोफाइल भी इन राज्यसभा सांसदों ने नहीं बदली:

सभी AAP नेताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर CM Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी के बाद अपनी प्रोफाइल तस्वीरें बदल दी, जिसमें Arvind Kejriwal की जेल में बंद तस्वीर है और लिखा है ‘मोदी का सबसे बड़ा डर, केजरीवाल’. लेकिन पार्टी के आदेश का पालन न करते हुए पंजाब के 7 राज्यसभा सदस्यों में से 5, संजीव अरोड़ा, बलबीर सिंह सीचेवाल, हरभजन सिंह, विक्रमजीत सिंह साहनी और अशोक कुमार मित्तल ने अपनी प्रोफाइल तस्वीरें नहीं बदली हैं.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights