Saturday, July 13, 2024

SBI के ग्राहकों को हुई ट्रांजेक्शन में परेशानी! इन सेवाओं में देखा गया असर

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

होली त्योहार के आने से पहले SBI जो की भारत का सबसे बड़ा सरकारी बैंक है, उसके करोड़ों ग्राहकों को कुछ देर के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ा था.

इन सेवाओं पर हुआ असर-

कहा जा रहा था की YONO App के साथ ही बाकि डिजिटल बैंकिंग सेवाएं भी आज बाधित हो सकती हैं। जिसकी वजह से आम लोगों को ट्रांजेक्शन करने में काफी तकलीफों का सामना करना पड़ सकता है.

इस बात की जानकारी SBI यानि भारतीय स्टेट बैंक की वेबसाइट पर भी दी गयी थी. जहाँ से आप आसानी से इसके बारे में पता कर सकते हैं. वहां ये बताया गया था की 23 मार्च को शेड्यूल्ड एक्टिविटीज की वजह से SBI की कई सेवाएं कुछ समय के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगी। योनो लाइट, इंटरनेट बैंकिंग, योनो और यूपीआई साथ ही योनो बिजनेस वेब एंड मोबाइल ऐप ये ऐसी कुछ सेवाएं है जिनपर आपको इसका असर देखने को मिल सकता है.

 

एक घंटे लोगों की परेशानी:

आप लोगों को ऐसा लग रहा होगा की आपको इससे पुरे दिन परेशानी होने वाली है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है, आपके लिए ये एक राहत की बात ये है कि ऐसा सिर्फ 1 घंटे के लिए ही हुआ था, बतादें की ये सेवाएं आज सिर्फ 1 घंटे के लिए ही उपलब्ध में नहीं थी. SBI के ग्राहकों के लिए ये एक बड़ी खुशखबरी है की अब उन्हें पुरे दिन SBI की इन सूवाओं को लेकर परेशान होने की जरुरत नहीं है. ये परेशानी आज दिन के 1 बजे से लेकर 2: 10 तक ही रहने वाली थी. उसके बाद आप इन सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं. सिर्फ 1 घंटे के लिए ही इन सुविधाओं पर प्रभाव पड़ने वाला था. इसलिए अब घबराने की कोई आव्यशकता आप लोगों को नहीं है.

आपको बतादें की इस दौरान ATM सेवाएं और UPI सेवाएं शेड्यूल्ड एक्टिविटी के दौरान भी काम कर रही थी, उनपर इसका कोई असर नहीं हुआ था.

 

 

 

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights