Thursday, July 25, 2024

शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, सोनाक्षी की शादी में भाई लव के शामिल ना हो पर दिया करारा जवाब

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

स्नेहा श्रीवास्तव

Sonakshi wedding: अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा(Shatrughan Sinha) ने अपने बेटे लव सिन्हा के बारे में खुलकर बात की और उन्होंने इस दौरान लव सिन्हा के शादी में न आने का कारण भी बताया. हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेता ने परिवार के आंतरिक कलह की अफवाह पर बात की और शादी में लव सिन्हा(Luv Sinha) की गैरमौजूदगी को केवल ‘नाम खराब करने की साज़िश ‘ बताया और साथ ही इसकी कड़ी निंदा भी की.

मीडिया से बात करते हुए, शत्रुघ्न सिन्हा ने परिवार के आंतरिक विवाद की अफवाहों पर बात की और कहा, “हमने इससे भी बड़ी-बड़ी मुसीबतें देखी हैं इसके आगे तो यह कुछ भी नहीं हैऔर चिंता की कोई बात नहीं है. हम भी किसी एक आम परिवार की तरह ही थे जिसमें एक शादी हो रही थी. हम इतना आकर्षण का केंद्र क्यों बना दिया गया? हमने इसके लिए तो नहीं कहा.”

उन्होंने आगे यह भी कहा की ,” ऐसा तोह नहीं की यह पहली बार है जो कि इस तरह की शादी हो रही है इससे पहले भी ऐसी शादियां हो चुकी हैं और हमारे परिवार को सबसे ज्यादा बदनाम करने वाले कैम्पियन का सामना करना पड़ा. उन्होंने अफवाह फ़ैलाने वालो को यह भी कहा की मैं यह साफ कर दूं कि मैं अपने परिवार पर हमला बर्दाश्त नहीं करूंगा.” जब सोनाक्षी-जहीर की शादी में अपने लव की गैर मौजूदगी के बारे में पूछा गया तो शत्रुघ्न सिन्हा ने आग्रह किया कि पारिवारिक मामले परिवार के अंदर ही रहें तो ज्यादा बेहतर होगा.

उन्होंने कहा, “कुछ मुद्दों पर हमारी असहमती हो सकते हैं और बहस कर सकते हैं. लेकिन आखिरकार हम एक परिवार हैं. कोई भी हमें तोड़ नहीं सकता.” सोनाक्षी की शादी के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने शेयर किया कि उन्हें यकीन है कि जहीर उनकी बेटी सोनाक्षी को खुश रखेंगे. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को एक रजिस्टर्ड मैरिज की शादी के बाद मुंबई के बस्तियन में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया था. इस ग्रैंड पार्टी में अनिल कपूर, ऋचा चड्ढा, काजोल, रेखा, अदिति राव हैदरी और तमाम सेलेब्स शामिल थे.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights