Monday, June 17, 2024

Pakistan के संसद में जूता चोरों ने लगाई सेंध , एक नहीं 20 जोड़ी हुए गायब,स्पीकर ने दिए जांच के आदेश

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

पाकिस्तान (Pakistan) की कंगाली जगजाहिर है। आटा जैसे मूलभूत चीजों से देश के लोग जूझ रहे हैं। देश गरीबी में इतना डूब चुका है कि चोर भी जूते चुराने तक मजबूर हो चुके हैं और वो भी किसी मामूली जगह से नहीं बल्कि पाकिस्तान के संसद में ही डाका डाल रहे हैं। जहां पाकिस्तान के नेता, सांसद और पत्रकार बिना जूते के नजर आए । इस घटना के बाद स्पीकर को इस मामले में दखल देना पड़ा।

यह घटना संसद भवन के भीतर एक मस्जिद में शुक्रवार की नमाज के दौरान सामने आई। जब नेशनल असेंबली (एमएनए) के सदस्य पत्रकार और संसदीय कर्मचारी सहित कई श्रद्धालु नमाज अदा कर रहे थे । तभी बाहर से उनके जूते गायब हो गए ।

नंगे पैर घर जाने के लिए मजबूर हुए

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान संसद की पवित्रता एक असामान्य घटना से भंग हो गई क्योंकि चोर सुरक्षा को पार करने में कामयाब रहे। इस घटना के बाद वहां मौजूद अधिकारी और पत्रकार हैरान रह गए जब वह नंगे पैर घर जाने के लिए मजबूर हुए । पाकिस्तान के संसद परिसर से जूते रहस्यमय तरीके से गायब होने से सुरक्षाकर्मी हैरान रह गए।

Pakistan संसद के बाहर हुई चारी

यह घटना संसद भवन के भीतर एक मस्जिद में शुक्रवार की नमाज के दौरान सामने आई, जहां नेशनल असेंबली (एमएनए) के सदस्य, पत्रकार और संसदीय कर्मचारी सहित श्रद्धालु एकत्र हुए थे। मस्जिद के दरवाजे से 20 जोड़ी से अधिक जूते लेकर फरार हो गए।

स्पीकर ने सुरक्षा चूक को लेकर जांच का दिया आदेश

रिपोर्टों से पता चला है कि नमाज अदा के दौरान कथित तौर पर 20 जोड़ी से अधिक जूते चोरी हो गए। इस घटना पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए, नेशनल असेंबली स्पीकर ने सुरक्षा चूक पर गंभीर चिंता व्यक्त की और तुरंत मामले की गहन जांच के आदेश दिए।

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, स्पीकर के निर्देशों के अनुपालन में, संयुक्त सचिव प्रशासन और सार्जेंट एट आर्म्स को घटना की जांच करने का काम सौंपा गया है और सीसीटीवी फुटेज निगरानी के माध्यम से अपराधियों की पहचान करने के प्रयास जारी हैं।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights