Monday, June 24, 2024

Singapore: नशे मे खुल गए ऐसे राज कि प्रेमी ने कर दिया कांड, हुई 20 साल की सजा; जाने पूरा मामला

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Singapore: सिंगापुर में भारतीय मूल के एक विवाहित व्यक्ति को गैर इरादतन हत्या का दोषी ठहराया गया है। शख्स को कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है। पुलिस के मुताबिक एम कृष्णन अपनी गर्लफ्रेंड मल्लिका बेगम के कई पुरुषों के साथ संबंध होने से परेशान था। कृष्णन ने अपनी गर्लफ्रेंड को बेरहमी से पीटा था, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णन ने पिछले सप्ताह Singapore की कोर्ट में अपना जुर्म कबूल कर लिया, जिसके बाद उसे सजा सुनाई गई।

स्वीकार किया दोष

आपको बतादें कि कृष्णन की प्रेमिका की मौत 17 जनवरी 2019 को हुई थी। खबर के अनुसार 40 वर्षीय कृष्णन ने पिछले सप्ताह उच्च न्यायालय में अपना दोष स्वीकार कर लिया था। न्यायाधीश वैलेरी थीन ने कहा कि कृष्णन ने 2018 वादा किया था कि वह सुधर जाएगा, लेकिन उसने अपनी पत्नी और प्रेमिका के साथ दुर्व्यवहार जारी रखा ।

पत्नी ने गर्लफ्रैंड के साथ पकड़ा था

2015 में कृष्णन की पत्नी ने एक दिन उसे और उसकी गर्लफ्रेंड को बेडरूम में शराब पीते हुए पकड़ लिया। पत्नी के नाराज होने पर कृष्णन को गुस्सा आया और उसने पत्नी को मारा-पीटा। कृष्णन के गुस्से से डरकर पत्नी ने माफी मांग ली। बाद में मामला पुलिस तक भी गया, जिसके बाद कृष्णन की पत्नी को पुलिस प्रोटेक्शन दी गई।

इस बात को लेकर हुआ झगड़ा

खबर के अनुसार, प्रेमिका की ओर से कई पुरुषों के साथ यौन संबंध होने की बात स्वीकार किए जाने के बाद दोनों के संबंध खराब होने लगे। 15 जनवरी, 2019 को कृष्णनन और उसकी प्रेमिका जब घर में शराब पी रहे थे तो उसी दौरान प्रेमिका ने अन्य पुरुषों के साथ यौन संबंध होने और उसे धोखा देने की बात कबूल की, जिससे नाराज होकर कृष्णनन ने अपनी प्रेमिका की पिटाई की और उसे धक्का दे दिया। इस दौरान उसका सिर अलमारी से टकराया और उसकी मौत हो गई।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights