Wednesday, July 24, 2024

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा की शादी क्यों बनी कंट्रोवर्सी, जानिए उनकी शादी से लेकर अब तक की सारी उपदटेस

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

स्नेहा श्रीवास्तव

SonakshiZaheerWedding: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल(Zaheer Iqbal) के संग बंधी एक डोरी से और रचाई 23 जून 2024 को शादी। लगभग 7 सात साल रिलेशन में रहने के बाद सोनाक्षी सिन्हा इक़बाल खानदान की बहु बनी है। शादी के दौरान सोनाक्षी सिन्हा लाल साड़ी, मांग में सिंदूर , बाल में गज़रा और हाथन में महावर में नजर आई। वहीँ उनके शौहर की बात करे तोह उन्होंने वाइट कलर का इंडो वेस्टर्न ड्रेस में देखा गया .
सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इक़बाल के प्यार को अपनी मंज़िल मिल गयी। दोनों ने अपने घर पर परिवारवाले, रिश्तेदार व कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। दोनों ने यह शादी स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत की है जिसकी कई तस्वीरे सोनाक्षी और जहीर ने इंस्टग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

शादी की तस्वीर शेयर करने के साथ सोनाक्षी ने बहुत ही भावुक कर देने वाला कैप्शन भी डाला है जिसमे उन्होंने लिखा, ”इसी दिन सात साल पहले 23/06/2017 हम दोनों ने अपने लिए एक दूसरे के आँखों में प्यार देखा था और इससे हमेशा के लिए कायम रखने का फैसला किया था। उस प्यार ने तमाम चुनौतियाँ और जीत के दौरान हमे रास्ता दिखाया और आज हमे इस पल तक लेकर आया। जहाँ आज दोनों के परिवारों और ईश्वरो की दुआओं के बाद हम पति पत्नी बन गए”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

आखिर सोनाक्षी सिन्हा ने क्यों किया कमेंट सेक्शन ऑफ ?

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इक़बाल की शादी की पोस्ट को लोगो ने कुछ देर बाद बहुतो की संख्या में प्यार दिखाया। लेकिन लोगो ने पाया की उनके पोस्ट का कमेंट सेक्शनन ऑफ है जिसकी वजह से बॉलीवुड के सितारे व उनके फैन्स कमेंट्स में बधाई नहीं दे पाए। इसकी ये वजह बताई जा रही है कि नेगेटिव कमेंट से बचने के लिए शायद उन्होंने ऐसा किया है।

लाल साड़ी में दिखी सोनाक्षी सिन्हा

रिपोर्ट्स के अनुसार यह साड़ी सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा की थी, जिसे अभिनेत्री इस खास दिन के लिए चुना। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दिन और अधिक यादगार बनाने के लिए उन्होंने मां की साड़ी पहनने का विकल्प चुना।

क्या सोनाक्षी धर्म परिवर्तन करेंगी ?

शादी से कुछ वक्त पहले ऐसी चर्चा थी कि सोनाक्षी धर्म परविर्तन करेंगी। हालांकि ये तमाम बातों को सोनाक्षी के ससुर और जहीर इकबाल के पिता इकबाल रतनसी ने सिरे से खारिज कर दिया था। कुछ वक्त पहले उन्होंने इंटरव्यू में साफ किया था कि सोनाक्षी धर्म नहीं बदलेंगी।

तो वहीं शादी के बाद सोनाक्षी और जहीर मुंबई के बास्टियन रेस्टोरेंट में एक हाई प्रोफाइल वेडिंग रिसेप्शन भी दिया है। इस रिसेप्शन में करीब एक हज़ार लोगों को न्योता दिया गया। बताया जा रहा है कि इसमें सलमान खान, संजय लीला भंसाली समेत कई फिल्मी सितारे भी शामिल हुए थे।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी में क्यों पहनी 44 साल पुरानी साड़ी?

रिपोर्ट्स के अनुसार यह साड़ी सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा की थी, जिसे अभिनेत्री इस खास दिन के लिए चुना। रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाक्षी के लिए यह साड़ी भावनात्मक रूप से काफी कीमती है। इस साड़ी को उनकी मां ने लगभग 44 साल पहले अपनी शादी में पहना था। वहीं, अपनी शादी में सोनाक्षी ने इस साड़ी के साथ मां के कलेक्शन से मैचिंग गहने भी पहने।

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल न होने के सवाल पर भाई लव ने कहा- ‘बाद में दूंगा जवाब’

ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल नहीं होने के बारे में पूछे जाने पर उनके भाई लव सिन्हा ने मीडिया को जवाब देते हुए कहा कि, ”वह बाद में जवाब देंगे”। उन्होंने एक पत्रकार से कहा, “कृपया एक या दो दिन का समय दें। अगर मुझे लगा कि जवाब दे सकता हूं तो मैं आपके सवाल का जवाब दूंगा। पूछने के लिए धन्यवाद।”

 

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights