Monday, June 24, 2024

Sonakshi Sinha Marriage: इसी महीने सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल से करने वाली है शादी, वेडिंग डेट से लेकर लोकेशन का हुआ खुलासा

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Sonakshi Sinha Marriage: बॉलीवुड की गलियारों में शादी को लेकर एक खबर तेज़ी से फैल रहा है। पिछले 4-5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) एकदूसरे से शादी करने वाले है। जी हां इसी महीने ये कपल शादी के बंधन में बधने वाले है।

दरअसल काफी समय से सोशल मीडिया पर इन दोनों को लेकर कोई न कोई जानकारी सामने आ रही थी। फैंस को यहां तक लगता था दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे है हालांकि कभी सोनाक्षी सिन्हा ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने नहीं आने दिया। लेकिन अब खबर आ रही है कि ये Sonakshi Sinha इसी महीने अपने पार्टनर जहीर इकबाल से शादी करने वाली है।

कब और कहाँ होगी सोनाक्षी सिन्हा की शादी

एकदूसरे को डेट की अफवाहों के बीच सीधे शादी की खबर सोशल मीडिया से लेकर लोगो के जुबां पर है। अब दोनों की वेडिंग डेट का खुलासा हो चूका है। कहा जा रहा है कि ये कपल इसी महीने 23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले है। ख़बरों के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा के माता-पिता शत्रुघन सिन्हा-पूनम सिन्हा अपनी बेटी की शादी के लिए काफी एक्साइडेट हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कपल ने आजकल चल रहे डेस्टिनेशन वेडिंग के चलन को छोड़ मुंबई में शादी करने का फैसला किया है। ये कपल मुंबई में अपने कुछ करीबी दोस्तों के मौजदगी में शादी करेंगे। इसके अलावा शादी के बाद कपल बॉलीवुड सितारों से सजी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन कर करेगा। हालांकि जानकारी के लिए बता दें, शादी की बात को लेकर अभी तक सोनाक्षी सिन्हा या फिर उनकी फ़ैमली के तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

zaheer and sonakshi img
zaheer and sonakshi img

बता दें सोनाक्षी सिन्हा अपने पार्टनर जहीर इकबाल के साथ अक्सर स्पॉट की जाती है। वो अक्सर पार्टी वगेरा में साथ जाती है जिसका फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता है। लेकिन दोनों ने कभी अपने इस रिश्ते सरेआम स्वीकार नहीं किया है। सोनाक्षी सिन्हा अपने इस खास रिश्ते को हमेशा मीडिया के सामने सिर्फ एक दोस्त का नाम दिया।

कहा जाता है दोनों के इस रिश्ते का सबसे ज्यादा योगदान सलमान खान(Salman Khan) ने दिया है। कहीं न कहीं दोनों के मिलन का कारण सलमान खान ही है। दरअसल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की मुलाकात सलमान खान की पार्टी में हुई थी। कहा जाता है कि पहली ही मुलाकात से दोनों अच्छे दोस्त बन गए। धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। और अब ये सिलसिला शादी तक पहुंच गया है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights