Monday, June 17, 2024

क्या सपा विधायक Atul Pradhan होंगे BJP में शामिल? Facebook लाइव आकर कही अपनी बात

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Lok Sabha Election: तमाम चर्चाओं का बाजार विधायक Atul Pradhan का मेरठ-हापुड़ Lok Sabha सीट से नामांकन करने के बाद भी सपा द्वारा टिकट कटने के बाद गर्म रहा है। कभी दिल्ली पहुंचने की तो कभी भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने के लिए Atul Pradhan की चर्चा चली. उन्होंने एक बातचीत में ये कहा था की फिलहाल वो दिल्ली में है. साथ ही उन्होंने कहा की वो एक विधायक है, और कोई दूसरी पार्टी में रात के अंधेरे में भी शामिल नहीं होंगे।

अपनी बात Facebook लाइव आकर कही:

अपने राजनीतिक सफर और जीवन पर Atul Pradhan ने Facebook लाइव आकर बताया कि काफी संघर्ष आमजन के लिए उन्होंने किया है, और आगे भी ये संघर्ष जारी रहने वाला है. इसके साथ ही उन्होंने अपने टिकट कटने के संबंध में ये कहा कि अपना पक्ष पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने उन्होंने रखा, पर उनके विपक्ष में बहुत से अन्य लोग खड़े हो गए, और चुनाव में मदद से ही इंकार कर दिया।

प्रत्याशी बदलने का निर्णय उनके तर्कों को अनसुना कर ऐसे में लिया गया। पार्टी को कौन नुकसान पहुंचा रहा है ये बात सब को पता है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा की “हमारा संघर्ष जारी है और जीवन के अंत तक जारी रहेगा”. और बोले कि “आना-जाना लगा रहता है और कौन, कब, कैसे, क्या होगा, इसका निर्णय भी शीघ्र होगा, जिंदा है तो जिंदा नजर आना भी जरूरी हैं”।

BJP में हो सकते हैं शामिल:

आपको बतादें की गुरुवार की शाम से ही Atul Pradhan के दल बदलने की चर्चाओं की शुरुआत हो चुकी है, इसके साथ ही खबरों के मुताबिक उन्होंने ये बात बोली है कि दिल्ली में फिलहाल वह इस समय हैं. वहीं उन्होंने ये भी कहा है की वह एक विधायक है, और रात के अंधेरे में कोई दूसरी पार्टी में शामिल नहीं होंगे। इस वक्त उनके भारतीय जनता पार्टी (BJP) में जल्द ही शामिल होने की इंटरनेट मीडिया पर खूब चर्चा चल रही है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights